छोटी सी स्कर्ट पहन बॉयफ्रेंड संग दिखीं सुजैन खान, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। आप सभी ने देखा होगा इन दिनों वह लगातार अपने फोटोज शेयर कर रहीं हैं जो फैंस के दिलों को जीत रहे हैं। अब हाल ही में सुजैन अपने कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ गोवा में पार्टी करते दिखी थी। जी हाँ और इसी तरह से एक बार फिर से सुजैन और अर्सलान साथ में स्पॉट हुए।
जी दरअसल इन दोनों ने जैसे ही पैपराजी को देखा वैसे ही दोनों पोज देते हुए भी दिखे। इस वीडियो को विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसमें सुजैन खान औऱ अर्सलान गोनी एक ही कार से उतरते दिखे। आप देख सकते हैं इस दौरान सुजैन ब्लैक आउटफिट में काफी स्टनिंग लगी। वहीँ सुजैन ने ब्लैक टॉप और छोटी सी स्कर्ट पहनी थी और अर्सलान व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस में काफी स्मार्ट लगे। अब दोनों को देखने के बाद यूजर्स ने पूछना शुरू कर दिया है कि दोनों का अफेयर चल रहा है क्या? हालाँकि दोनों ने अब तक इस पर चुप्पी बनाई रखी है और दोनों कुछ बोलने को तैयार नहीं है।
वैसे ऋतिक रोशन भी इन दिनों चर्चाओं में है। वह सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। दोनों को आए दिन एक-साथ देखा जाता है और दोनों अपने फोटोज के चलते सुखिऱ्यों में बने रहते हैं। दोनों सुजैन के साथ भी देखा जा चुका है और दोनों को सुजैन के साथ पार्टी में अर्सलान के साथ देखा गया था।

Related Articles