सूर्यवंशी के सॉन्ग ‘आइला रे आइला’ का टीजर आया सामने,जाने कब आएगा इस फिल्म का गाना

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट जैसे-जैसे पास आ रही है। वैसे ही फिल्म निर्माता अपने दर्शकों के लिए फिल्म जु़ड़े अपडेट भी शेयर कर रहे हैं। अब फिल्म का पहला गाना ‘आइला रे आइला’ टीजर रिलीज किया गया है और साथ ही सॉन्ग की रिलीज डेट का भी एलान किया गया है। सूर्यवंशी का ये गाना गुरूवार को रिलीज होने वाला है। इस जानकारी को अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर सॉन्ग की एक टीजर वीडियो शेयर कर दी है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह गाने की बीट पर थिरक रहे हैं। ये गाना एक पार्टी एंथम है, जिसमें तीनों अभिनेता जश्न मनाते दिख रहे हैं। इस टीजर वीडियो को शेयर कर एक्टर अक्षय कुमार ने लिखा, ‘5 नबंवर को रिलीज होने वाली सूर्यवंशी के साथ इस साल दिवाली सिनेमाज में वापस आ रही है। ये एक स्टोर में सेलिब्रेशन का टीजर है आला रे आल्ला सॉन्ग गुरूवार को रिलीज होगा!’

वहीं कटरीना कैफ और फि्ल्म निर्माता रोहित शेट्टी फिल्म के प्रमोशन के लिए रणवीर सिंह के शो द बिग पिक्चर के मंच पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने काफी मस्ती की। आपको बता दें कि पहले फिल्म को 24 मार्च 2020 में रिलीज़ किया जाना था। लेकिन कोविड की वजह से सिनेमाघरों को आस्थाई रूप से बंद कर दिया गया था, जिसके चलते फिल्म की रिलीज डेट को कई बार पोस्टपॉन्ड किया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

हाल ही में महाराष्ट्र में 50 प्रतिशत क्षमता के साथ सिनेमाघरों को खुलने की घोषणा के बाद रोहित शेट्टी ने सीएम उद्धव ठाकरे के साथ अपनी मुलाकात के बाद फिल्म के रिलीज होने का एलान किया था। बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाली है। फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो किरदार में दिखाई देंगे।

Related Articles