मैंने कोई गलत काम नहीं किया है… रेसलर्स के आरोप पर बोले Brij Bhushan Sing- ‘प्रधानमंत्री कहें तो तुरंत इस्तीफा दे दूंगा’,

नई दिल्ली। WFI के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दिल्ली के जंतर-मंतर पर एक हफ्ते से कुछ भारतीय रेसलर्स धरने पर बैठे हैं। विरोध कर रहे पहलवानों की मांग है कि उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। इन सभी मुद्दों पर WFI के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा, “सुप्रीम कोर्ट का जो निर्णय आया है उसका हम स्वागत करते हैं। हम अपने आप में जानते हैं कि हम निर्दोष हैं और हर जांच में सहयोग करेंगे।”

वहीं इस्तीफा देने की बात पर उन्होंने कहा, “इस्तीफा इसलिए नहीं दे रहे क्योंकि इन लोगों ने मेरे ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है और इसका अपराधी बनकर कैसे रह लेता।” इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इन लोगों ने कभी इस्तीफा मांगा ही नहीं। इनके बयान लगातार बदलते रहे।

वहीं उनसे जब पूछा गया कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कह दें तो क्या आप इस्तीफा दे देंगे? इसके जवाब में वो कहते हैं, “तुरंत इस्तीफा दे देंगे। सिर्फ प्रधानमंत्री ही नहीं पार्टी में अमित शाह, जेपी नड्डा में से भी कोई कहेगा तो भी इस्तीफा दे दूंगा।”

उन्होंने इसके पीछे साजिश बताते हुए कहा, “इसके पीछे कई सौ करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं और दीपेंद्र हुड्डा के साथ साथ एक बड़ा उद्योगपति भी शामिल है। वो आगे कहते हैं कि अगर मेरे ऊपर लगाए गए आरोपों का कोई सबूत है तो दिखा दीजिए, मैं इस्तीफा दे दूंगा।”

‘कानून का फैसला स्वीकार’
उन्होंने साफ तौर पर कहा, “जब तक अदालत गुनाहगार नहीं बताएगी, तब तक गुनाहगार नहीं हूं। कानून का जो फैसला आएगा वो स्वीकार है। मैंने कोई गलत काम नहीं किया है और न कभी करूंगा। हमारे यश को मारने का प्रयास किया जा रहा है।”

राजनीति पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, “उत्तर प्रदेश से किसी भी पार्टी ने मेरे खिलाफ बयान नहीं दिया है। यहां तक कि कांग्रेस के किसी नेता ने बयान नहीं दिया।”

Related Articles