तारा सुतारिया ने एक विलेन रिटर्न्स में रिकॉर्ड किया अपना पहला हिंदी गाना

तारा कहती हैं, यह मेरे जीवन का एक ऐसा अद्भुत क्षण है

मुंबई। अभिनेत्री तारा सुतारिया अंकित तिवारी के साथ फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के शामत गाने से अपना गायन शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। तारा कहती हैं, यह मेरे जीवन का एक ऐसा अद्भुत क्षण है और एक अतुलनीय एहसास है क्योंकि शामत पहला हिंदी गाना था जिसे मैंने रिकॉर्ड किया था और इस फिल्म में मेरा रिलीज होने वाला पहला ट्रैक भी था।
इससे बहुत सारी भावनाएं और यादें जुड़ी हुई हैं।गाने के बोल प्रिंस दुबे ने लिखे हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की अभिनेत्री ने फिल्म में अपने चरित्र के बारे में और अपने पहले ट्रैक के बारे में क्या पसंद किया, इसके बारे में साझा किया।
तारा ने कहा, फिल्म में मेरा किरदार वास्तव में मुझे इसका हिस्सा बनने के लिए उत्साहित करता है लेकिन संगीत निश्चित रूप से एक प्रेरक शक्ति था। मैं अंकित तिवारी के साथ सहयोग करने के लिए भी बहुत खुश हूं और दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए बहुत उत्सुक हूं।
अंकित तिवारी ने कहा, शामत गाना मेरे दिल के बहुत करीब है और मुझे खुशी है कि लोग अब इसे सुनेंगे। इस पर तारा के साथ काम करना बहुत अच्छा था और उन्होंने इस गीत के दर्शन के लिए अपनी कला को पूर्ण बनाने में अपना सारा प्रयास लगा दिया। यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि दर्शक इस पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।
एक विलेन रिटर्न्स में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया हैं। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित यह फिल्म 29 जुलाई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Related Articles