अफवाहों पर बोलीं करीना कपूर खान, ‘मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं

सैफ पहले ही दे चुके हैं जनसंख्या में योगदान

हैदराबाद। तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान की मम्मी करीना कपूर खान हाल ही में पति सैफ अली खान वेकेशन पर गई थीं. वहां, से कपल की कुछ तस्वीरें सामने आई थी, जिन्हें सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था कि करीना फिर से प्रेग्नेंट हैं. इसके बाद यह खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई. वहीं, यह बात इतनी रफ्तार पकड़ लेगी किसी ने सोचा भी नहीं होगा क्योंकि अब करीना ने खुद इस खबर रिएक्शन दे दिया है।

करीना कपूर ने प्रेग्नेंस की अटकलों को मजाकिया अंदाज में धता बताकर फैंस को चिल करने को कहा है. करीना ने अपनी इंस्टास्टोरी पर क्लियर किया है कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं. करीना ने लिखा है, यह पास्ता और वाइन है दोस्तों, मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं, उफ्फ…सैफ कहते हैं कि उन्होंने अपने देश की जनसंख्या में पूरा योगदान पहले ही दे दिया है’.मैं प्रेग्नेंट नहीं हूंमैं प्रेग्नेंट नहीं हूंअब फैंस के मुंह चुप हैं, लेकिन कई करीना के कई फैंस हैं जो एक्ट्रेस के इस लाजवाब रिप्लाई पर खुश हैं. बता दें, बीते दिनों छोटे नवाब का पूरा परिवार लंदन में समर वेकेशन इन्जॉय कर रहा था. सारा वहां अपने काम के सिलसिल से गई थीं जो अब लौट आई हैं।

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अब अपने को-एक्टर आमिर खान के साथ एक बार नजर आने वाली हैं. आमिर और करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा अगले महीने (अगस्त) में रिलीज होने जा रही है. इस जोड़ी को पहले ब्लॉकबस्टर फिल्म थ्री इडियट्स में देखा गया था।

Related Articles