बांदा की युवती से रेप की कोशिश, विरोध करने पर चलती ट्रेन से फेंका

बांदा: मध्य प्रदेश के छतरपुर से ट्रेन से अपने घर उत्तर प्रदेश के बांदा जिले आ रही अकेली युवती के साथ पहले छेड़छाड़ की और फिर रेप करने की कोशिश की. युवती के विरोध करने पर उसे चलती ट्रेन से फेंक दिया. युवती की हालत बेहद नाजुक बतायी जा रही है.

युवती अब मध्य प्रदेश के खजुराहो के अस्पताल में भर्ती है और जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही है. उसकी कई हड्डियां टूट गयी हैं और शरीर पर कई गहरे ज़ख्म हो गये हैं. झांसी मंडल के रेल सुरक्षा आयुक्त आलोक कुमार मौका-ए-वारदात पर पहुंचे. इस मामले में जीआरपी जबलपुर और आरपीएफ झांसी की टीमें जांच कर रही हैं. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया जा रहा है.

वारदात मध्य प्रदेश के राजनगर (छतरपुर) के पास के गांव की है. यहां से 25 वर्षीय अविवाहित युवती खजुराहो-महोबा पैसेंजर ट्रेन से बांदा जा रही थी. बोगी में साथ में बैठा युवक उससे अभद्रता करने लगा. ट्रेन चली तो वो उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. युवक ने रेप करने की कोशिश की.

बचाव में युवती ने दांतों से उसके हाथ पर काट लिया. इस वजह से आरोपी युवक के हाथ से खून बहने लगा. इसके बाद आरोपी ने युवती के साथ बुरी तरह मारपीट की और फिर उसे बालों से घसीटते हुए ट्रेन के दरवाजे पर ले जाकर चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया. युवती की हालत नाजुक बतायी जा रही है.

 

Related Articles