‘लॉक अप’ में दिलकश मंदाना करीमी और ब्यूटी ब्लॉगर अज़मा फलाह

कंगना राणावत का बेबाक रियलिटी शो ‘लॉक अप – बैडएस जेल अत्याचारी खेल’ दिन-ब-दिन रोमांचक होता जा रहा है और शो में और भी दिलचस्प कंटेस्टेंट्स आ रहे हैं। भारत में रहने वाली ईरानी अभिनेत्री और मॉडल मंदाना करीमी ने 16वें प्रतियोगी के रूप में ‘लॉक अप’ में प्रवेश किया है, जबकि ब्यूटी ब्लॉगर और रियलिटी शो कंटेस्टेंट अज़मा फलाह ने शो की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में प्रवेश किया है। मंदाना एक सफल मॉडल हैं और बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह इसी तरह के जॉनर के रियलिटी शो में सेकंड रनर-अप भी रही हैं।
शो का हिस्सा बनने को लेकर अपना उत्साह ज़ाहिर करते हुए मंदाना ने कहा, ‘‘मैं इस शो का हिस्सा बनने पर बहुत उत्साहित हूं। आजकल सोशल मीडिया पर हम लोगों की ज़िंदगियों के ऐसे कारनामे देखते हैं, जिन्हें अक्सर तोड़-मरोड़ कर पेश किया जाता है! ऐसे में यह वास्तविकता दिखाने और अपनी कहानियों को लोगों के साथ साझा करने का एक बढ़िया मौका है।’’ मंदाना आगे कहती हैं, ‘‘मेरी रणनीति यह है कि मैं वहीं रहूं जो मैं थी, मैं हूं, और जो मैं हमेशा रहूंगी। मैं हेरफेर करने के बजाय प्रेरित करने की पूरी कोशिश करूंगी! यह एक रियलिटी शो है, और मैं एक महिला के रूप में एक आत्मनिर्भर और सुखी जीवन जीने के तरीके के बारे में मेरी कहानियों, विचारों और मान्यताओं को साझा करने के लिए इसका उपयोग करना पसंद करूंगी।
उधर अज़मा ने बताया, ‘‘मैं बहुत ही उत्साहित हूं क्योंकि मुझे लगता है कि इस बैडएस जेल को मेरे जैसी लड़की की जरूरत है। मुनव्वर फारूकी जिस तरह से खेल रहे हैं, उस लिहाज से वो मेरे पसंदीदा कंटेस्टेंट हैं, जबकि करणवीर कमाल के हैं। मुझे लगता है कि मेरी सबसे कड़ी प्रतिद्वंद्वी पूनम पांडे होंगी क्योंकि वो अच्छी हैं लेकिन कभी-कभी खतरनाक होती हैं।’’
ये शो अब और दिलचस्प होता जा रहा है क्योंकि शिवम शर्मा भी उसी रियलिटी शो का हिस्सा रहे हैं, जिसमें अज़मा थीं। इससे इसमें लव एंगल जुड़ सकता है या शिवम के जीवन में एक नया मोड़ आ सकता है। लॉक अप विवादास्पद प्रतियोगियों और फायरब्रांड होस्ट कंगना राणावत के जबर्दस्त मिश्रण के साथ एक गेम-चेंजर बन गया है। इस शो ने दुनिया भर में दर्शकों का ध्यान खींचा है। इस शो ने जहां कई रिकॉर्ड तोड़े, वहीँ ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला रियलिटी शो बन गया और इसने 100 मिलियन व्यूज़ की ताजा उपलब्धि हासिल की है!

Related Articles