बिहार के मधुबनी में पेड़ से लटका हुआ मिला युवक का शव,गाँव में मची सनसनी

बिहार के मधुबनी में आपसी दुश्मनी के कारण युवक के क़त्ल करने की घटना सामने आई है। इतना ही नहीं क़त्ल के पश्चात् शव को पेड़ से लटका दिया गया। इस वारदात को देखकर पूरे गांव में हंगामा मच गया। जिले के मंगरौना गांव में शुक्रवार की देर रात विकास कुमार ठाकुर का शव प्राप्त हुआ। बृहस्पतिवार को पानी बहाने को लेकर दो पक्षों के बीच झड़प हुई थी, मगर मृतक के परिवार वालों ने बताया कि यह घटना प्रेम प्रसंग से जुड़ी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मई में विकास कुमार अपनी प्रेमिका को लेकर घर से भाग गए थे। लड़की के परिजनों ने विकास कुमार के विरुद्ध थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। हालांकि, एक हफ्ते के अंदर दोनों घर लौट गए थे। गांव में इसको लेकर एक बार पंचायत भी बैठी थी, जिसमें दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ था तथा भविष्य में इस प्रकार की वारदात नहीं करने की चेतावनी दी गई थी। समझौते के पश्चात् से मामला शांत चल रहा था। 26 नवंबर की रात खेत में पानी बहाने को लेकर उसी पक्ष से झगड़ा हुआ था। 

पेड़ से लटका मिला शव:- मृतक के परिवार वालों का कहना है कि रात में ही अपराधी विकास को अपने साथ आम के बगीचे में ले गए। वहां पर उसे गले में रस्सी बांधकर वृक्ष से लटका दिया तथा थोड़ी देर पश्चात् उसकी मौत हो गई। विकास जब घर नहीं लौटा तो उसके परिवार वालों ने उसकी तलाश आरम्भ कर दी। देर रात लगभग 11:30 बजे विकास का शव आम के बगीचे में वृक्ष से लटका मिला। 

Related Articles