डबल मर्डर से दहला राजधानी, रेलवे अधिकारी के घर में घुसकर बदमाशों ने की पत्नी व बेटे हत्या

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में उस समय अफरातफरी मच गई जब, मुख्यमंत्री आवास के निकट गौतमपल्ली क्षेत्र में शनिवार को डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने रेलवे के अधिकारी के घर में घुसकर बदमाशों ने उनकी पत्नी-बेटे की निर्मम हत्या कर दी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस टीम मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। इलाके में हुई इस डबल मर्डर की घटना के बाद से दहशत का महौल बना हुआ है। 

मामला गौतमपल्ली क्षेत्र का है, जहां रेलवे के एक अधिकारी आरडी बाजपेयी के सरकारी आवास है। शनिवार दोपहर के  बदमाश उनके आवास पर पहुंचे और उनके घर में घुसकर पत्नी मालती और बेटे शारद दत्त की हत्या कर दी गई। जिसकी सूचना दोपहर 3:30 बजे करीब नौकरों ने पुलिस कंट्रोल रूम पे फोन करके दी। जिसके बाद गौतम पल्ली पुलिस मौके पर पहुंची।

रेलवे के बड़े अफसर के घर में हुए इस दोहरे कांड की सूचना मिलते ही डीजीपी और पुलिस कमिश्नर भी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय के मुताबिक मामले में हर पहलू पर जांच की जा रही है। वारदात के पीछे जो कारण है उसका जल्द ही खुलासा किया जाएगा। दोषियों की जल्द गिरफ्तारी होगी।

Show More

Related Articles