Delhi -केजरीवाल की गिरफ्तारी पर दंगल, सडक़ों पर आप-बीजेपी के कार्यकर्ता, एक-दूसरे के खिलाफ प्रदर्शन

Delhi -दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच घमासान छिड़ा हुआ है। मंगलवार को आप ने पीएम हाउस के बाहर प्रदर्शन किया, तो बीजेपी ने भी केजरीवाल के खिलाफ हल्ला बोल दिया। दूसरी तरफ ईडी कस्टडी से केजरीवाल के आदेश को लेकर भी बवाल मचा हुआ है। केजरीवाल के जेल से दिए गए आदेश पर ईडी ने सवाल उठाए हैं। एजेंसी का कहना है कि सीएम तक कोई फाइल नहीं पहुंच रही है, ऐसे में कौन साइन कर रहा है। केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आप मंगलवार को यहां सडक़ों पर उतरी और जब उसके कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने ‘इंकलाब जिंदाबाद’ और ‘केजरीवाल जिंदाबाद’ के नारे लगाते हुए पटेल चौक से लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री निवास की ओर कूच करने की कोशिश की, तो उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

Delhi -also read-Himachal Pradesh News -जयराम बोले, कांग्रेस में सिर्फ मित्रों का सम्मान; नेता प्रतिपक्ष का सीएम पर कटाक्ष, बदले की भावना से कर रहे काम

आप नेता और लोकसभा उम्मीदवार सोमनाथ भारती व पंजाब के मंत्री सहित आप के कई कार्यकर्ता और नेताओं को हिरासत में ले लिया। वहीं केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर सडक़ पर उतरे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने खूब हंगामा किया। पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए बैरिकेड भी लगाए थे, लेकिन प्रदर्शनकारियों ने उन्हें गिरा दिया और आगे बढ़ गए। हालात बेकाबू होते देख पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल किया।

Related Articles