उर्फी जावेद ने एक बार फिर कर दी हदें पार, पहनी ऐसी अतरंगी ड्रेस, फोटो देख आप भी कह उठेंगे- बाप रे बाप!

बिग बॉस फेम उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अक्सर उर्फी जावेद का अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से लाइमलाइट का हिस्सा बनती रहती हैं। इस बीच उर्फी जावेद का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें उर्फी एक अजीबोगरीब ड्रेस में नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद कि इस ड्रेस और लुक को देखकर यकीनन आप भी सिर चकरा जाएगा।

उर्फी जावेद का ये वीडियो हुआ वायरल
मानव मंगलानी ने सोमवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर उर्फी जावेद का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद स्टाइलिश शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। खास बात ये की उर्फी के टॉप पर दो गन बनी हैं जो बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की सीरीज सास बहू और फ्लेमिंगो से इंस्पाइर्ड बताई जा रही है।

 

मानव ने इस वीडियो के कैप्शन में इस बात की जानकारी दी है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आने वाली डिंपल कपाड़िया की सीरीज सास, बहू और फ्लेमिंगो से उर्फी जावेद काफी प्रभावित हुईं और इसके लिए उन्होंने इस अतरंगी ड्रेस को पहना है। इस बात की जानकारी उर्फी खुद इस वीडियो में देती हुईं नजर आ रही हैं। आलम ये है कि अब उर्फी जावेद का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
उर्फी जावेद के इस वीडियो और ड्रेस को देखकर लोगों ने सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने कमेटं कर लिखा है कि- कुछ तो शर्म करो. दूसरी यूजर ने लिखा है कि- आज तो उर्फी बंदूल लेकर घूम रही हैं. वहीं एक अन्य यूजर नें कमेंट कर लिखा है कि- शर्म करो यार आपकी वजह से बिगड़ते हैं।

Related Articles