जैसे अतीक मारा गया वैसे तुम्हें भी मरवा दूंगा…. पोस्टमार्टम प्रभारी को मिली धमकी तो UP में मचा हड़कंप

कानपुर। कानपुर में पोस्टमार्टम हाउस के प्रभारी पर एक रेजीडेंट (जेआर) पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर लगातार दबाव बना रहा था। पोस्टमार्टम प्रभारी के दबाव में ना आने पर रेजीडेंट (जेआर) ने धमकी देते हुए कहा कि जिस तरीके से अतीक अहमद मारा गया है, तो तुम क्या हो, तुम्हें भी मरवा दूंगा। इसके बाद पोस्टमार्टम प्रभारी ने स्वरूप नगर थाने में तहरीर दी है। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कानपुर पोस्टमार्टम प्रभारी डॉ नवनीत चौधरी ने दिए प्रार्थना पत्र में पुलिस को बताया है कि 14 अप्रैल से प्रयागराज के मोतीलाल नेहरू मेडिकल कालेज के तृतीय वर्ष के जूनियर रेजीडेंट डॉ. आशीष सिंह उनसे अचलगंज (उन्नाव) के पंकज सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की मांग कर रहे थे। डॉ. चौधरी ने बताया कि डॉ. आशीष उन्हें धमकी भरे मैसेज भी कर रहे थे। इस पर उन्होंने उनका नंबर ब्लाक कर दिया।

इस दौरान डॉ. आशीष ने पोस्टमार्टम हाउस के फार्मासिस्ट नवनीत कुमार को धमकी देते हुए कि जिस तरह अतीक मारा गया है। उसी तरह वह डॉ. नवनीत चौधरी को मरवा देंगे। डॉ.नवनीत चौधरी ने डॉ.आशीष की इस करतूत को लेकर प्रयागराज में उनके विभाग में कार्यरत असिस्टेंट प्रोफेसर दिनेश सिंह को भी जानकारी देने के साथ ही स्वरूप नगर थाने में तहरीर दी। वहीं आरोपी डॉ. आशीष सिंह ने बताया कि फोन किया था, लेकिन किसी प्रकार की अभद्रता नहीं की है। वह मेरे वरिष्ठ है। उन्होंने जो भी आरोप लगाया है वह सभी निराधार है। डीसीपी सेंट्रल प्रमोद कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Related Articles