कुशीनगर पुलिस ने दो अन्तर्जनपदीय वाहन चोरों के किया गिरफ्तार, पांच मोटरसाइकिलें बरामद

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के क्रम में सोमवार को थाना खड्डा पुलिस ने दो अन्तर्जनदीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से चोरी की पांच मोटरसाइकिलें बरामद की गयीं ।

पुलिस ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक खड्डा अमित शर्मा मय टीम ने सालिकपुर के पास से दो शातिर वाहन चोर, प्रिंस जायसवाल पुत्र रामउग्रह जायसवाल निवासी कन्हवलिया थाना तरकुलवा जनपद देवरिया, तथा दूसरा विष्णु पासवान पुत्र मंगरू पासवान निवासी सिसवा गोपाल टोला धनकुटवा थाना खड्डा जनपद कुशीनगर को गिरफ्तार कर उनकी निशादेही पर चोरी की पांच मोटर साइकिल (वाहनों की कुल कीमत लगभग 4 लाख रुपये) व एक तमन्चा मय कारतूस 315 बोर, 2 मोबाइल फोन (भिन्न-भिन्न कम्पनी की) व 220/- रु0 नगद की बरामदगी की।

बरामद किये गये वाहनों में से एक वाहन थाना कसया से चोरी किया गया था व एक वाहन थाना रामकोला से चोरी किया गया था, अन्य वाहनों के संबंध में गहराई से छानबीन की जा रही है। उल्लेखनीय है कि अभियुक्त प्रिंस की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक कुशीनगर द्वारा 15 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया गया था जिसके खिलाफ जनपद देवरिया व जनपद कुशीनगर के कई थानों पर मुकदमें दर्ज है। बरामदगी व गिरफ्तारी के आधार पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्तों को जेल भेज दिया।

Related Articles