मुठभेड़ में 25 हजार का आरोपित इनामी गो तस्कर पकड़ा गया, पैर में गोली लगने से घायल

मुरादाबाद। रविवार रात कटघर थाना क्षेत्र में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी गो तस्कर नाजिम पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसका साथी मुर्सलीन मौके से फरार हो गया। घायल गोतस्कर को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश भदौरिया ने बताया कि कटघर थाना के पंडित नगला चौकी प्रभारी संजय सिंह रविवार रात लगभग 10 बजे देवापुर रुस्तकनगर रोड पर चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान बाइक पर दो युवक पहुंचे। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो आरोपी रुस्तमनगर रोड पर भाग लगे। जिसके बाद एसएचओ कटघर राजेश सिंह सोलंकी भी पहुंच गए। पुलिस ने पीछा करके रुस्तमनगर रोड पर एक खाली स्थान के पास बाइक सवारों को घेर लिया। पुलिस से खुद को घिरता देख बाइक सवार बदमाश ने फायर कर दिया। जिसमें पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक आरोपित बदमाश के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। जबकि उसका साथी फरार हो गया। बाद में पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी पहचान मूंढापांडे थाना क्षेत्र के गांव खरग निवासी नाजिम के रूप में हुई।

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि आरोपित नाजिम कटघर और मूंढापांडे थाने से वांछित चल रहा था। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित है। आरोपित ने बताया कि मुठभेड़ के समय उसके साथ गांव सिरसखेड़ा निवासी मुर्सलीन भी था, जो पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। पुलिस ने आरोपित के पास से 315 बोर का एक तमंचा, तीन कारतूस बरामद किया है। वहीं मुठभेड़ की सूचना के बाद एसएसपी हेमराज मीणा भी जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घायल से बातचीत कर जानकारी ली। साथ ही डाक्टरों से बातचीत कर उसका उचित उपचार कराना सुनिश्चित कराया।

Related Articles