देश के प्रसिद्ध चाय कैफे चेन ‘द टी फैक्ट्री’ ने जालंधर में शुरू किया अपना नया फ्रेंचाइजी आउटलेट

जालंधर,  मई 2022: भारत के पसंदीदा चाय कैफ़े चेन, द टी फैक्ट्री ने पंजाब के जालंधर शहर में अपनी नई फ्रेंचाइजी की शुरुआत की है। पिछले दिनों पूर्व आईजी व आईपीएस अफसर सुरिंदर सिंह सोढ़ी की उपस्थिति में शहर के जोहल मार्केट में खुले इस इंटरनेशनल कैफ़े ब्रांड ने युवाओं के लिए एक दिलचस्प स्पॉट की पेशकश की है, जहां उन्हें कॉन्टिनेंटल और इंटरकॉन्टिनेंटल क्यूजिन के साथ एक खूबसूरत एम्बियंस में अपना कीमती समय बिताने का मौका मिल रहा है। कैफे की ओपनिंग  पूर्व आईजी आईपीएस  भारत समेत सऊदी, यूएई, नेपाल जैसे दुनियाभर के 9 देशों में सबसे तेजी से बढ़ने वाले चाय कैफे फ्रेंचाइजी के रूप में, द टी फैक्ट्री के, देशभर में 165 से अधिक आउटलेट्स सफलतापूर्वक संचालित हो रहे हैं। इस कैफे की ख़ास बात यह है कि यहां कस्टमर्स को रेडी टू ईट फूड और फ्रेश व हाइजीन प्रोसेज से तैयार चाय के 150 से अधिक फ्लेवर चखने को मिलते हैं। जम्मू, बैंगलोर, हरिद्वार, होशंगाबाद, भरूच, मोहाली, और बीकानेर, देहरादून जैसे शहरों के बाद, द टी फैक्ट्री का ट्रेंड अब जालंधर में भी देखने को मिलेगा।

इस नई फ्रेंचाइजी के शुभारम्भ के मौके पर द टी फैक्ट्री फाउंडर शशांक शर्मा ने कहा कि, “पंजाबियों की जुबान पर द टी फैक्ट्री का स्वाद पहले से ही चढ़ा हुआ है और अब जालंधर भी इसका गवाह बनने जा रह है। पूरा भरोसा है कि जालंधर के फूड प्रेमियों को इस अंतरराष्ट्रीय चाय कैफे ब्रांड का अनुभव पसंद आएगा। युवाओं के इस शहर में हमारी शुरुआत, साल के अंत तक द टी फैक्ट्री के 500 आउटलेट्स खोलने के लक्ष्य में एक महत्वपूर्ण कदम है।”

जालंधर फ्रेंचाइजी प्रमुख साहिल चोटानी,रोहित कुमार चोटानी ने कहा कि, “भारत के सबसे सफलतम टी– कैफे ब्रांड से जुड़ना और शहरवासियों को एक नया एक्सपीरिएंस देने के लिए हम पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं। हमारी कोशिश है कि हम हर ऐज ग्रुप के लिए एक आरामदायक और खुशनुमा माहौल बनाने में सबसे आगे रहें।”

द टी फैक्ट्री को अपने कम निवेश से हाई रिटर्न वाले बिजनेस मॉडल के लिए जाना जाता है। वहीं फ्रेंचाइजी के मामले में यह दुनियाभर में सबसे किफायती दरों पर निवेश करने लिए प्रोत्साहित करने वाला एकमात्र टी-कैफे ब्रांड ब्रांड भी है। साल 2013 में फूड और बेवरेज इंडस्ट्री में कदम रखने के साथ द टी फैक्ट्री सबसे लोकप्रिय ब्रांड बन चुका है। जहां आप खूबसूरत और हेल्दी वातावरण के अंदर नार्मल चाय के साथ आइस टी और चॉकलेट टी जैसे चाय के कई सारे विकल्पों का आनंद ले सकते हैं, साथ ही पास्ता, मैगी, सैंडविच और पिज़्ज़ा जैसे लजीज व्यंजनों का लुफ्त भी उठा सकते हैं। इस पूरे कांसेप्ट को खास और अनोखा बनाने के लिए द टी फैक्ट्री, अपने ग्राहकों के लिए कुल्हड़ और मिट्टी के क्रॉकरी में चाय या भोजन आदि परोसने की व्यवस्था करता है। इस वजह से चाय और खाने दोनों का स्वाद दो गुना हो जाता है, जो इसकी लोकप्रियता का कारण भी है

Related Articles