ईशा गुप्ता बोलीं- अनजानें में मांगी तम्मना हुई पूरी

  1. सबसे बड़ी वेबसीरीज एक बदनाम-आश्रम 3 के रिलीज के लिए एमएक्स प्लेयर तैयार है। इस बदनाम आश्रम के द्वार पर बाबा निराला अब कलयुग के भगवान बनकर फैलाएंगे अपनी माया का जाल। और इस जाल में इस बार एक खूबसूरत हसीना आकर फंस गयी है, वह हैं ईशा गुप्ता। जी हा, आश्रम 3 में ईशा गुप्ता की कातिल अदाओं नें दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ा दी है। इसके साथ ही साथ आश्रम 3 से जुड़कर ईशा गुप्ता की तमन्ना पूरी हो गयी हैं। प्रकाश झा के साथ पहले भी काम कर चुकी ईशा गुप्ता के लिये आश्रम 3 की शृंखला से जुड़ना एक सपना को पूरे होने जैसा हैं।
    ईशा कहती हैं, ‘‘मैंने जब लॉकडाउन के दरम्यान आश्रम देखी थी तब एक दुआ मांगी थी कि मैं भी इस आश्रम का हिस्सा बनूँ और अनजानें में ही सही मेरी ये तमन्ना पूरी हो गयी। ऐसा लग रहा हैं कि इस सीरीज का मिलना, यूनिवर्स की तरफ से मेरे लिए एक तोहफे से भी बढ़कर हैं।’’
    आपको बता दे कि ईशा गुप्ता का किरदार इसमें एक इमेज मेकर स्पेशलिस्ट का हैं, जो बाबाजी को उनके कृत्यों और आश्रम में उनकी पहल को बढ़ावा देने और एक शक्तिशाली धर्मगुरु के रूप में अपनी प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए है , उनकी शख्सियत को विस्तारित करने के लिये मदद करती हैं जो बड़े पैमाने पर अपने लोगों और समाज की भलाई के लिए काम करता है। पर क्या ईशा, बाबाजी और उनकी शिक्षाओं को बढ़ावा देने में कामयाब होगी, या वह बाबाजी और उनके कृत्यों का पर्दाफाश करेगी? रोल की तैयारी करते समय ईशा ने चरित्र की मानसिकता और व्यक्तित्व को समझने के लिए अपने एक मित्र से मार्गदर्शन भी लिया था।
    प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित एमएक्स प्लेयर ओरिजिनल सीरीज़ में
    बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, ईशा गुप्ता, सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, अनुरिता के झा, रुशाद राणा, तन्मय रंजन, प्रीति सूद, राजीव सिद्धार्थ और जया सील घोष हैं। इस श्रृंखला के सारे एपिसोड 3 जून 2022 से एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित होंगे।

Related Articles