बड़े सपने दिखाकर लड़कियों को फंसाने वाला रेप का आरोपी गिरफ्तार, नाम बदलकर करता था दोस्ती

लखनऊ: रेप के आरोपी को महानगर थाना पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी नितेश उर्फ अनिकेत उर्फ नरेंद्र धानुक अपने नाम बदलकर लड़कियों को जाल में फंसाता था. लखनऊ की किशोरी के साथ उसने दुष्कर्म किया था, जिसकी शिकायत किशोरी के परिजनों ने की थी.

जानकारी के अनुसार आरोपी नितेश ने 17 अप्रैल ने किशोरी को गिफ्ट देने के नाम पर रिवर फ्रंट पर बुलाया था. उसने किशोरी को झूठे सपने दिखाकर बातों में फंसा लिया. अगले दिन युवती को दूसरी जगह फिर से मिलने को बुलाया था. मिलने पहुंची किशोरी के साथ नितेश ने दुष्कर्म किया. घर पहुंची पीड़िता की जब तबीयत बिगड़ी तो उसने परिजनों को जानकारी दी. घरवालों ने महानगर थाने में शिकायत दर्ज कराई.

परिजनों और पीड़िता के अनुसार आरोपी ने बड़े-बड़े सपने दिखाकर किशोरी को अपनी बातों में फंसा लिया. इसके बाद आरोपी अश्लीलता करने लगा. जब पीड़िता ने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी देने लगा और उसके बाद किशोरी के साथ दुष्कर्म किया.

महानगर थाना प्रभारी दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि आरोपी लगातार नाम बदल कर दोस्ती के नाम पर लड़कियों को जाल में फंसाता था. उसने किशोरी के साथ रेप की घटना का अंजाम दिया. जिसको लेकर परिजनों द्वारा शिकायत की गई, और इसको संज्ञान में लेते हुए मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त की तलाश में जुट गई. मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

 

Related Articles