अमेजन प्राइम की थ्रिलर सीरीज से ओटीटी डेब्यू करेंगे नागा चैतन्य?

नागा चैतन्य दक्षिण भारतीय सिनेमा के बड़े अभिनेता हैं। देशभर में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। साउथ सिनेमा में उन्होंने अपनी जबरदस्त धाक जमाई है। अब चर्चाओं का बाजार गर्म है कि वह  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना पदापर्ण करने वाले हैं। खबरों की मानें तो नागा अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगे। यह एक सुपरनैचुरल थ्रिलर सीरीज होगी, जिसमें नागा नकारात्मक किरदार निभाएंगे।
रिपोर्ट के मुताबिक, यह अमेजन प्राइम वीडियो की ऑरिजनल वेब सीरीज होगी, जिसमें नागा दिखाई देंगे। एक हालिया इंटरव्यू में नागा ने इस प्रोजेक्ट में शामिल होने की बात कही है। नागा ने बताया कि एक नकारात्मक किरदार निभाना उनके लिए चुनौतीपूर्ण कार्य होगा क्योंकि उनकी छवि एक गुड बॉय की रही है। इस प्रोजेक्ट को कोरोना महामारी से पहले शूट किया जाना था। अब इस वेब सीरीज की शूटिंग दिसंबर में शुरू हो सकती है।
सीरीज के निर्देशन की कमान विक्रम कुमार संभालेंगे। इस प्रोजेक्ट के अलावा लव स्टोरी फेम अभिनेता नागा विक्रम की एक अन्य फिल्म थैंक यू में काम कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग मई में पूरी हुई है। इस फिल्म में उनके साथ राशि खन्ना और अविका गौर भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा नागा आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ बॉलीवुड में भी कदम रखेंगे। फिल्म अगले अप्रैल में बैसाखी के मौके पर रिलीज होगी।
इस सीरीज में उनके अपोजिट भूमिका में तमिल अभिनेत्री प्रिया भवानी शंकर नजर आएंगी। दोनों कलाकारों के अलावा साउथ इंडस्ट्री के कई कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। सीरीज का प्रसारण केवल एक भाषा में नहीं होगा, बल्कि कई भाषाओं में इसे रिलीज किया जाएगा।
रिपोर्ट के मुताबिक, नागा को अपने किरदार में खुद को ढालने के लिए कई बदलावों से गुजरना होगा। सुपरनैचुरल थ्रिलर के लुक में आने में उन्हें समय लगेगा।
नागा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह एक बार फिर कल्याण कृष्ण के निर्देशिन की फिल्म बंगाराजू में पिता नागार्जुन अक्किनेनी के साथ अभिनय करेंगे। यह फिल्म नागार्जुन की 2016 की ब्लॉकबस्टर सोग्गडे चिन्नी नयना का सीच्ल है। अभिनेत्री राम्या कृष्णा की जोड़ी नागार्जुन के साथ जमेगी। वहीं, अभिनेत्री कृति शेट्टी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में नागा की प्रेमिका की भूमिका निभाएंगी। बाप-बेटे की जोड़ी ने इससे पहले मनम और प्रेमम जैसी फिल्मों में काम किया है।

Related Articles