बॉब बिस्वास में रहस्यमयी खूनी के किरदार में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड के प्रतिभाशाली एवं चर्चित अभिनेता अभिषेक बच्चन की आगामी फिल्म बॉब बिस्वास का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर काफी शानदार है।
अभिषेक ने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए फिल्म का ट्रेलर साझा किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, नोमोस्कर, बॉब से मिलिए।
साझा किए गए ट्रेलर में दिखाया गया है कि अभिषेक एक कॉन्ट्रैक्ट किलर बॉब बिस्वास का किरदार निभा रहे हैं। बॉब बिस्वास जोकि जेल में अपनी याददाश्त खो चुका है, उसे जेल से छोड़ दिया गया ताकि वे अपनी खोई हुई याददाश्त को वापस ला पाए। जेल से छूटने के बाद उसे एक और हत्या का कॉन्ट्रैक्ट दिया जाता हैं, जिसे वे अंजाम देने की कोशिश करता है। फिल्म के ट्रेलर में यह संशय रखा गया है कि वाकई में बॉब बिस्वास की याददाश्त गई हैं कि नहीं। ट्रेलर वाकई शानदार हैं और अभिषेक ने किरदार को काफी सहज रूप से निभाया है।
बता दें कि फिल्म बॉब बिस्वास वर्ष 2012 में आई फिल्म कहानी के एक किरदार बॉब बिस्वास पर आधारित हैं। इस फिल्म को सुजोय घोष ने निर्देशित किया था।
फिल्म बॉब बिस्वास दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित हैं जोकि निर्देशन में इस फिल्म के द्वारा अपना डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में अभिषेक के अलावा चित्रांगदा सिंह और दीतीप्रिया रॉय भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 3 दिसम्बर 2021 को ओटीटी प्लेटफार्म जी 5 पर रिलीज हो रही हैं।

Related Articles