बिजनौर में एकतरफा प्यार में एक युवक ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतारा 

बिजनौर में युवती को गोली मारकर खुद आत्महत्या करने वाला गौरव त्यागी गांव की ही मनु से एकतरफा प्यार करता था। गौरव युवती पर मिलने के लिए दबाव भी बना रहा था लेकिन, युवती ने ऐसा करने से साफ इनकार करते हुए गौरव को फटकार भी लगा दी थी। बेरुखी से गुस्साए गौरव ने युवती को गोली मारकर खुद भी आत्महत्या कर ली।

ग्रामीणों के अनुसार गौरव त्यागी की पत्नी ने भी करीब छह माह पहले आत्महत्या कर ली थी। पत्नी की मौत के बाद उसकी 11 साल की पुत्री ननिहाल में रह रही है। गौरव घर मे अकेला ही रहता था। वह कुछ दिन पहले तक नूरपुर में स्थित एक पेट्रोल पंप पर सेल्समैन का काम करता था, लेकिन एक माह पहले उसने वहां से भी काम छोड़ दिया था। गौरव अपने से करीब आधी उम्र की गांव की ही रहने वाली सजातीय युवती से एकतरफा प्यार करता था और वह पहले भी कई बार उससे प्रेम का इजहार कर चुका था।

ग्रामीणों की माने तो युवती ने गौरव को बुरी तरह फटकार लगाते हुए उसके रास्ते में न आने की बात कही थी। इसी बात से क्षुब्ध होकर उसने युवती को गोली मारकर खुद भी आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों  की माने तो युवती को गोली मारने के बाद गौरव को लगा होगा कि वह मर गई है। इसके बाद उसने खुद भी घर पहुंचकर आत्महत्या कर ली। उसे युवती के बचने का पता लग जाता तो शायद वह आत्महत्या नहीं करता।

सिरफिरे युवक ने युवती को गोली मार खुद भी जान दी   
एकतरफा प्यार में एक सिरफिरे युवक ने मंदिर से लौट रही युवती को गोली मार दी और अपने घर जाकर खुद की कनपटी से तमंचा सटाकर गोली मारकर जान दे दी। घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मरने वाला युवक गौरव त्यागी (40) नूरपुर थाना क्षेत्र के गांव मिर्जापुर ढीकली का रहने वाला था और उसकी पत्नी का निधन हो गया था। युवती दीक्षिता उर्फ मनु (22) भी इसी गांव की रहने वाली है। मनु शनिवार सुबह करीब सात बजे पूजा करने के लिए चामुंडा मंदिर गई थी। मंदिर से वापस लौटते समय  गौरव ने उसे गोली मार दी। गोली मनु के हाथ मे लगी और उसने पास में ही स्थित एक घर में घुसकर जान बचाई। युवती को गोली मारने के बाद गौरव अपने घर पहुंचा और खुद भी आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक तरफा प्यार में घटना होने की बात सामने आ रही है। एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह, एसपी सिटी प्रवीण रंजन व सीओ चांदपुर शुभ सूचित ने गांव पहुंचकर परिजनों से घटना की जानकारी ली। एसपी ने बताया कि गौरव ने युवती को गोली मारकर खुद आत्महत्या की है।

 

 

 

 

Related Articles