केरल के मलप्पुरम में दर्दनाक हादसा, हाउसबोट पलटने से 15 की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

मलप्पुरम। केरल में मलप्पुरम के तानुर इलाके में ओट्टुम्पुरम के पास एक हाउसबोट पलट गई। हादसे में बोट में सवार बच्चों समेत 15 लोगों की मौत हो गई। मौके पर बचाव कार्य जारी है। केरल के मंत्री वी अब्दुराहमान ने एक न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए पुष्टि कि नाव हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 15 हो गई हैय़

वहीं इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताते हुए मुआवजे की घोषणा की हैय़ पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि केरल के मलप्पुरम में नाव दुर्घटना में लोगों की मौत से आहत हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। अनुग्रह राशि के तौर पर PMNRF से 2 लाख प्रत्येक मृतक के परिजनों को प्रदान किए जाएंगे।

वहीं पुलिस ने बताया कि दुर्घटना स्थल से मिली प्रारंभिक सूचना के अनुसार नौका पर करीब 25 यात्री सवार थे। 10 यात्रियों को नजदीकी निजी और सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि यह हादसा शाम करीब सात बजे हुआ। पुलिस ने यह भी बताया कि कई एम्बुलेंस, दमकल सेवा के कर्मियों और स्वयंसेवी कार्यकर्ताओं के साथ बचाव अभियान चल रहा है। इसके साथ उन्होंने बताया कि अभी हादसे की वजह का पता नहीं चला है।

Related Articles