Varanasi -श्री काशी विश्वनाथ का प्रसाद घर पहुंचेगा, भक्तों को भेजना होगा ई-मनीआर्डर

Varanasi -महाशिवरात्रि पर यदि किसी कारणवश आप श्री काशी विश्वनाथ का दर्शन नहीं कर पा रहे तो कोई दिक्कत नहीं। भक्तों के घर तक बाबा का प्रसाद पहुंचेगा। इसके लिए उन्हें ई-मनीआर्डर भेजना होगा। स्पीड पोस्ट के जरिये भक्तों के घर प्रसाद भेजा जाएगा।महाशिवरात्रि की तैयारियां जोरों पर है। काशी में हर तरफ भोले भक्तों द्वारा इस दिन को खास बनाने की तैयारी चल रही है। बाबा विश्ननाथ का दर्शन करने के लिए महाशिवरात्रि पर भक्तों का रेला लगेगा। वहीं बाबा का प्रसाद पाने के लिए भक्तों को खास सुविधा भी दी जाएगी।

महाशिवरात्रि को लेकर श्री काशी विश्वनाथ धाम में विशेष इंतजाम किए जा रहे हैं। इसी क्रम में भक्तों के घर तक बाबा का प्रसाद पहुंचवाने की व्यवस्था की गई है। उन्हें 251 रुपये का ई-मनीआर्डर भेजना होगा। पोस्टमास्टर जनरल कृष्ण कुमार यादव ने बताया कि डाक विभाग और श्री काशी विश्वनाथ मंदिर ट्रस्ट के बीच समझौता हुआ है।बाबा का प्रसाद देश भर के भक्तों के घर तक स्पीड पोस्ट के जरिये पहुंचाया जाएगा। भक्तों को प्रवर अधीक्षक डाकघर, वाराणसी (पूर्वी) मंडल 221001 के नाम से ई-मनीआर्डर भेजना होगा।

Varanasi -also read –Cash For Vote -सांसद या विधायक सदन में मतदान के लिए रिश्वत लेकर मुकदमे की कार्रवाई से नहीं बच सकते है

 

Related Articles