लखनऊ: घर में घुसकर किया दुष्कर्म का प्रयास, दांत से काटे महिला के होंठ, परिजनों का आरोप- 10 बकरियां भी लूट गये आरोपी

लखनऊ। गुडम्बा कोतवाली क्षेत्र के मिश्रपुर डिपो के समीप रविवार को आपसी विवाद को लेकर पड़ोस में रहने वाले आधा दर्जन दबंगों ने महिला के घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया। बचने के क्रम में आरोपियों ने महिला के शरीर पर दांत से काटकर लहूलुहान कर दिया। होंठ चबा लिया।

परिजन बीच बचाव करने आए तो उन्हें लाठी-डंडे, बेल्ट और ईंट-पत्थर से पीटकर अधमरा कर दिया। इसके बाद भी मन नहीं माना तो आरोपियों ने मोटर साइकिल तोड़ कर चकनाचूर कर दी और घर से 10 बकरियां लूट कर ले गये। मामले को लेकर पीड़ित महिला की ओर से गुडम्बा कोतवाली में आठ लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

आए दिन होता था विवाद
लिखित शिकायत में पीड़ित महिला गुडम्बा के मिश्रपुर निवासी कन्हई ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले भट्टू के परिवार से पिछले कई दिनों से विवाद था। कन्हई ने बताया कि गत 6 मई को रात करीब 11:00 बजे भट्टू, उसका बेटा संदीप व इसके अलावा सूरज, सुरेश व उसका भाई मतीन, कमलेश, कमलेश का बेटा उमेश और संतोष घर में जबरन घुस आए।

आरोपी उसकी बहन हसीना से जबरदस्ती करने लगे। हसीना ने विरोध किया तो संदीप ने उसके होंठों पर दांत से बुरी तरह चबाकर लहूलुहान कर दिया। बीच-बचाव करने के लिए कन्हई, रहीस, बब्लू, लैलू व आरती दौड़े तो आरोपियों ने लाठी-डंडे, धारदार हथियार व ईंट से अंधाधुंध वार करना शुरू कर दिया। जिससे कन्हई, बब्लू व लैलू का सिर फट गया, रहीस का पैर टूट गया व आरती भी बुरी तरह जख्मी हो गई।

इसके बाद आरोपियों ने कन्हई की बाइक को तोड़कर चकनाचूर कर दिया और घर के बाहर बंधी 10 बकरियों को जबरन उठा ले गये। साथ ही जाते-जाते जान से मारने की धमकी भी दी। सभी घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा हैं। कन्हई ने सभी आरोपियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

प्राथमिकी दर्ज, पर प्रभारी निरीक्षक को घटना की जानकारी ही नहीं
इधर इस मामले को लेकर रविवार तड़के 3:28 बजे ही गुडम्बा कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है। पर शाम में जब प्रभारी निरीक्षक नितीश श्रीवास्तव से कार्रवाई के संदर्भ में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें मामले में अबतक कोई लिखित शिकायत ही नहीं मिली है। घटना से अनभिज्ञता जताई। वहीं एसीपी गाजीपुर विजयराज सिंह ने कहा कि घटना के संदर्भ में गुडम्बा थाने से जानकारी ली जा रही है। अगर प्राथमिकी दर्ज है तो निश्चित रूप से कार्रवाई होगी।

Related Articles