‘Y’ श्रेणी की सुरक्षा मिलने पर कंगना ने शाह को दिया धन्यवाद, संजय पर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता सुशांत राजपूत के मौत बाद बॉलीवुड पर लगातार हमला करने की वजह से सुर्खियों में आई कंगना रनौत को केंद्र सरकार ने ‘Y’ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान कर दी है। दरसअल कंगना सुशांत केस को लेकर लगातार बॉलीवुड, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र की उद्धव सरकार तक को कठघरें में खड़ी करती आ रही है। इतना ही नहीं इस पूरे ममाले को लेकर कंगना और शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत से जुबानी जंग शुरू हो गई, इतना ही नहीं यह ममाला धमकी से लेकर गाली गलौज तक पहुंच गया। संजय राउत ने कंगना को धमकी देते हुए मुंबई में कदम न रखने की नसीहत तक दे दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक केंद्र सरकार ने कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने पर महुर लगा दी है। 

वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने के बाद कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा है, ये प्रमाण है कि अब किसी देशभक्त की आवाज को कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा। मैं गृहमंत्री अमित शाह जी की आभारी हूूं। वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते, मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।’

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग जारी है और मुंबई में आने को लेकर भी उन्हें धमकी भरे लहजे में नसीहत दी गई है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह की मौत के से ही अभिनेत्री कंगना राउत बॉलीवुड में हावी नेपोटिज्म के साथ माफिया गैंग के खिलाफ मुखर होकर लगातार आवाज उठाई है।  

Show More

Related Articles