निजी कारणों के चलते आईपीएल छोड़कर दुबई से लौटे सुरेश रैना

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व हरफरमौला बल्लेबाज सुरेश रैना अपने निजी करणो को चलते दुबई में होने वाले  आईपीएल सीजन को छोड़कर भारत लौट आए हैं। सुरेश रैना चेन्नई सुपरकिंग की तरफ से खिलते हैं। सुरेश रैन चेन्नई सुपर किंग की पूरी टीम के साथ आईपीएल 2020 का हिस्सा बनने के लिए दुबई गए थे। लेकिन उन्हें अचानक निजी कारणों के चलते उन्हें पूरी आईपीएल छोड़ना पड़ा है। बता दें यह जानकारी सीएसके के सीईओ ई विश्वनाथन ने ट्वीट कर के दी है। 

चेन्नई सुपरकिंग के सीईओ ई विश्वनाथन ने ट्वीट करते लिखा है कि सुरेश रैना निजी कारणों की वजह से भारत लौट आए हैं। वह इस पूरे आईपीएल सीजन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे, चेन्नई सुपर किंग का सुरेश रैना और उनके परिवार के साथ इस समय पूरा समर्थन है। वहीं सुरेश रैना की तरफ से अबी तक कोई जानकारी ये उनके निजी कारणों के बारें में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।  

आपको बते दें कि इसी साल सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका चौधरी ने एक बेटे को भी जन्म दिया था। बस अटकले लगाई जा रही है कि हो सकता है कि उनके बच्चे या पत्नी के स्वास्थ्य से जुड़ी कोई बीमारी है। जिसकी वजह से अचानक रैना से आईपीएल से वापस लौटने का निर्णय लिया है।

Show More

Related Articles