Jaipur- 250 फर्जी थानेदारों की और होगी गिरफ्तारी…पेपर लीक को लेकर किरोड़ी लाल का गहलोत पर बड़ा हमला!

Jaipur- राजस्थान में लोकसभा चुनाव के बीच रोजाना नए मुद्दे सामने आ रहे है। इसी कड़ी में भीलवाड़ा के शकरगढ़ में शनिवार को अमित शाह की आमसभा के दौरान पेपर लीक का मामला छाया रहा। 2021 सब इंस्पेक्टर परीक्षा में हुए पेपर लीक मामले में 38 ट्रेनी एसआई को पकड़ने के बाद इस मामले में किरोड़ी लाल मीणा ने बड़ा बयान दिया है। किरोड़ी लाल मीणा ने भीलवाड़ा में कहा कि अभी 250 ट्रेनी एसआई और गिरफ्तार होंगे। किरोड़ी लाल मीणा के इस बयान से राजस्थान पुलिस अकादमी में ट्रेनिंग ले रहे थानेदारों की धड़कन तेज हो गई हैं।
मछलियों के बाद अब मगरमच्छ भी पकड़े जाएंगे
भीलवाड़ा के शकरगढ़ में अमित शाह की आमसभा के दौरान कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने पेपर लीक मामले को लेकर भजनलाल सरकार की कार्रवाई की प्रतिबद्धता का दावा किया। उन्होंने कहा कि अभी तक तो केवल छोटी मछलियां पकड़ में आई है, मगर जल्द ही मगरमच्छ भी इस मामले में जो लिप्त है पकड़े जाएंगे।
उन्होंने कहा कि आपने कभी थानेदारों की गिरफ्तारी होने की बात सुनी… हमारी सरकार ने 38 थानेदार की गिरफ्तार किया। विधानसभा चुनाव के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया था कि हमारी सरकार आई तो भ्रष्टाचारी और पेपर लीक में लिप्त लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

Jaipur- also read-Uttarakhand-केदारनाथ धाम के लिए श्रद्धालुओं में जबरदस्त उत्साह, चारधाम के लिए अब तक 1066157 पंजीकरण

Related Articles