Elections 2024 – ‘आप BJP की भाषा बोल रहे’, Kanhaiya Kumar की टिप्पणी पर भड़के Sandeep Dixit

Elections 2024 -Lok Sabha Elections के लिए Delhi की 7 सीटों पर 25 मई को वोट डाले जाएंगे.Election में अब कुछ दिनों का वक्त बचा है, लेकिन Congress में नेताओं का आपसी झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा.Congress आलाकमान ने उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से  Kanhaiya Kumar को अपना Candidate बनाया है. इसे लेकर Party  की Delhi  यूनिट में खींचतान बढ़ गई है. Bjp ने उत्तर पूर्वी दिल्ली से Manoj Tiwari को एक बार फिर मौका दिया है.

दिल्ली प्रदेश Congress  की तरफ से कन्हैया कुमार की Candidate को लेकर उत्तर पूर्वी जिले के पूर्व विधायकों और पदाधिकारियों की Meeting बुलाई गई थी, जिसमें दिल्ली कांग्रेस प्रभारी Deepak Babriya भी शामिल थे. लेकिन यह बैठक बेनतीजा निकली. सूत्रों की मानें तो बैठक के दौरान Delhi Congress के कुछ नेताओं और Kanhaiya Kumar के बीच तीखी बहस हुई. बात इतनी बिगड़ गई कि एक नेता ने कन्हैया कुमार को अपशब्द तक कह डाले. हालांकि, बैठक में दिल्ली कांग्रेस के नेताओं और कन्हैया कुमार के बीच बहस वाली बात को प्रभारी दीपक बाबरिया ने खारिज किया.

Elections 2024 -also read-Jammu kashmir-जम्मू और कश्मीर में गुलाम नबी आजाद नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

West Bengal- रामनवमी पर बंगाल के मुर्शिदाबाद में जबरदस्त हिंसा शोभायात्रा के दौरान जिहादियो ने फेके बम व छतों से बरसाए पत्थर

Related Articles