Himanchal Pradesh-बीएड कॉलेज धर्मशाला की छात्रा ने की आत्महत्या

Himanchal Pradesh-बीएड कॉलेज धर्मशाला की छात्रा की फंदा लगाने से सन्दिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। 25 वर्षीय मृतका छात्रा शिमला जिला के रोहडू की रहने वाली है। बीएड कॉलेज धर्मशाला की यह छात्रा दाड़ी के साथ शीला चौंक में एक किराए के कमरे में रहती थी। जानकारी के मुताबिक छात्रा ने मंगलवार को अपने कमरे के बाथरूम में ही आत्महत्या करके अपनी ईहलीला समाप्त कर ली। अब पुलिस थाना धर्मशाला के तहत मामला दर्ज कर पुलिस सभी पहलूओं की जांच पड़ताल करने में जुट गई है। एसएचओ धर्मशाला थाना सहित फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पंहुचकर साक्ष्य जुटाए हैं। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है, जो कि बुधवार सुबह ही हो पाएगा।

Himanchal Pradesh-also read-UPSC CSE 2023-24 Result Out- सिविल सेवा का अंतिम परिणाम जारी, सीएसई 2023 में आदित्य श्रीवास्तव ने टॉप किया

जबकि मामले में अब तक पुलिस को कोई भी सुसाईड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस विभाग की ओर से छात्रा के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है, जोकि शिमला के रोहड़ू से धर्मशाला पंहुच रहे हैं। मृतका छात्रा रोहडू तहसील के बराड़ा गांव, डाकघर अरल की रहने वाली थी। उधर, एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि धर्मशाला कॉलेज की छात्रा की हैंगिग से मौत हुई है, पुलिस की आरंभिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। बावजूद इसके पुलिस मामले से जुड़े हर पहलू की जांच पड़ताल कर रही है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा, जिसके आधार पर सभी विषयों को देखते हुए जांच आगे बढ़ेगी।

 

Related Articles