Varanasi News -पीएम के आगमन के मद्देनजर प्रशासन अलर्ट, विश्वनाथ धाम पहुंचे सीपी, बढ़ाई गई मंदिर की सुरक्षा

Varanasi News -प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बाबा विश्वनाथ का दर्शन-पूजन करेंगे। पीएम एयरपोर्ट से सीधे विश्वनाथ धाम जाएंगे। वहां शयन आरती करेंगे। वहीं ज्ञानवापी तहखाने में विग्रहों का भी झांकी दर्शन कर सकते हैं। पीएम के आगमन के मद्देनजर कमिश्नरेट पुलिस अलर्ट है। पुलिस कमिश्नर मुथा अशोक जैन ने विश्वनाथ धाम पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान अधिकारियों से बात कर जानकारी ली। वहीं जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पीएम के आगमन के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था व यातायात व्यवस्था देखी गई। सड़क पर बैरिकेडिंग लगाई गई है। जगह-जगह सुरक्षा प्वाइंट बनाए गए हैं। पर्याप्त संख्या में फोर्स को तैनात किया जाएगा। जरूरत के हिसाब से इंतजाम कराया जाएगा।

पीएम शाम 6 बजे के बाद वाराणसी पहुंचेंगे। वे विशेष विमान से पश्चिम बंगाल से बाबतपुर एयरपोर्ट आएंगे। वहां से सड़क मार्ग से काशी विश्वनाथ धाम जाएंगे। विश्वनाथ कारिडोर के आसपास पीएम के स्वागत के लिए होर्डिंग्स लगाए गए हैं।

Varanasi News –New Delhi -One nation , one election पर एक बड़ी ख़बर , एक साथ हो सकते हैं लोकसभा और विधानसभा के अगले चुनाव, रिपोर्ट में की गई ये सिफारिश

Related Articles