The Kerala Story: दर्शकों के लिए खुशखबरी! चर्चित फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ हुई टैक्स टैक्स फ्री, सीएम ने किया ऐलान

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इन दिनों की चर्चित फिल्म ‘दॅ केरला स्टोरी’ को आज राज्य में टैक्स फ्री करने की घोषणा की। मुख्यमंत्री चौहान ने ट्वीट के जरिए यह घोषणा की। उन्होंने एक वीडियो संदेश भी ट्वीट के माध्यम से शेयर किया है। मुख्यमंत्री चौहान ने लिखा है, ‘आतंकवाद की भयावह सच्चाई को उजागर करती फिल्म ‘दॅ केरला स्टोरी’ मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री की जा रही है। ‘

मुख्यमंत्री ने अपने वीडियो संदेश में कहा कि यह फिल्म लव जेहाद, धर्मांतरण और आतंकवाद के षड़यंत्र को उजागर करती है। इसके घिनौने चेहरे को सामने लाती हैं। क्षणिक भावुकता में आकर कुछ बेटियां किस तरह लव जेहाद के जाल में उलझ जाती हैं और फिर उनकी कैसे बर्बादी होती है, यह इस फिल्म में बताया गया है। इसमें आतंकवाद के डिजाइन को भी दिखाया गया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ये फिल्म हमें जागरुक करती हैं। मध्यप्रदेश में हमने पहले ही धर्मांतरण के खिलाफ कानून बनाया है। लेकिन यह फिल्म सबको जागरुक करने का कार्य करती है। यह फिल्म बालक, बालिकाओं और प्रत्येक व्यक्ति को देखना चाहिए। इसलिए उन्होंने इस फिल्म को टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है।

Related Articles