Umesh Pal murder case में बड़ा खुलासा, इस जगह होनी थी हत्या, बाइक और कार सवारों ने की थी रेकी

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड में बड़ा खुलासा सामने आ रहा है। सूत्रों की मानें तो पुलिस को जांच में इस बात के पुख्ता वीडियो सबूत मिले हैं, कि उमेश पाल की हत्या से पहले लगातार क्रेटा कार और बाइक से हत्यारे उसके आने-जाने की पूरी रेकी कर चुके थे। वीडियो फुटेज में शूटर गुलाम और उस्मान उमेश पाल की गाड़ी का पीछा करते नजर आये थे। बताया जा रहा है कि उमेश पाल की हत्या फरवरी में ही कचेहरी से निकलते ही की जाने थी लेकिन, किसी कारण ये प्लान टल गया था।

इसके आलावा शूटरों ने एक बार और उमेश को मारने की कोशिश की थी। जिसमें हत्यारे उमेश पाल की गली तक पहुँच गए थे ,लेकिन तभी वहां पुलिस की जीप पहुँचने से शूटर वहां से चले गए। उमेश पाल को मारने के लिए शूटर रेकी के दौरान भी अत्याधुनिक असलहों से लैस रहते थे। मतलब साफ़ था कि जहाँ मौका मिलेगा उमेश पाल की हत्या कर दी जाएगी। इस प्लान को अंजाम देने के लिए जिन शूटरों का चयन किया गया था वो ही लगातार उमेश पाल की रेकी करते थे।

वकील हनीफ को लेकर उसके घर पहुँची पुलिस
अतीक के वकील खान सौलत हनीफ को लेकर पुलिस उसके ही घर पहुँची है। बताते चलें कि उमेश पाल हत्याकांड में सबूत जुटाने के लिए पुलिस ने 12 घंटे के लिए वकील हनीफ को रिमांड पर लिया है। धूमनगंज थाने में पूछताछ के बाद पुलिस अब हत्याकांड में मिले सुरागों और सबूतों की बरामदगी के लिए हनीफ को लेकर उसके घर पहुँची है। बताते चलें कि उमेश पाल अपहरण केस में अतीक अहमद के साथ खान सौलत हनीफ को भी अदालत ने दोषी ठहराते हुए सजा सुनाई है।

Related Articles