प्रियंका गांधी ने मोदी को दी नसीहत, कहा- हिम्मत कीजिए मोदी जी, मेरे भाई से सीखिए लीजिए…

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गालियां न देने की नसीहत देते हुए कहा है कि सार्वजनिक जीवन में सबकी सुनते हुए आगे बढ़ना पड़ता है इसलिए पीएम मोदी को किसी के लिए गाली-गलोच और अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि पीएम मोदी को गाली देने की बजाय कांग्रेस नेता राहुल गांधी से सीख लेनी चाहिए जो कहते हैं कि वह देश के लिए गाली खाने को ही नहीं बल्कि गोली खाने को भी तैयार हैं। उन्होंने कहा,“मैंने पहला ऐसा प्रधानमंत्री देखा है जिनको आपके दुख से कोई मतलब नहीं है, आपके सामने आकर अपना रोना रोते हैं। उनके दफ़्तर ने एक लिस्ट बनायी है। नहीं, आपकी समस्याओं की नहीं बल्कि तथाकथित गालीयों की एक लिस्ट बनायी है।”

कांग्रेस महासचिव ने आगे कहा, “अरे उनकी लिस्ट तो एक पन्ने में फिट आ गई अगर मेरे परिवार को इन लोगों ने क्या क्या अपशब्द कहें हैं बताने पर आ जाऊँ तो किताबों पर किताबें छपवानी पड़ जायेंगी। हिम्मत कीजिए मोदी जी, मेरे भाई से सीखिए। मेरा भाई कहता है गाली ही नहीं मैं इस देश के लिए गोली खाने को भी तैयार हूँ। सार्वजनिक जीवन में बातें सुननी पड़ती हैं और आगे बढ़ना पड़ता है मोदी जी।”

Related Articles