माफिया Atiq Ahmed पर इस नाम से बनेगी वेब सीरीज! मुंबई से आई रिसर्च टीम, इन पहलुओं का भी होगा जिक्र …

लखनऊ। माफिया से राजनेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की 15 अप्रैल को तीन हमलावरों ने प्रयागराज के कॉल्विन हॉस्पिटल में गोली मारकर हत्या कर दी। हालांकि इस दौरान सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने तीनों आरोपियों को घटना स्थल पर ही दबोच लिया था। वहीं अब माफिया ब्रदर्स की हत्याकांड पर वेब सीरीज बनाने की तैयारी है।

बता दें कि यूपी के प्रयागराज में बीते पांच दशकों से अतीक अहमद की तूती बोलती रही है। इस दौरान अतीक विधायक और सांसद भी रहा। लेकिन उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार आते ही उसके ग्रहों की चाल बदल गई और योगी सरकार ने उस पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया। और फिर 15 अप्रैल को उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। लेकिन अब अतीक अहमद की हत्या होने के बाद वेब सीरीज बनाने की तैयारी हो रही है।

मीडिया रिपोर्ट की माने माफिया अतीक अहमद के अपराध से लेकर सियासत तक के पूरे सफर को इस वेब सीरीज में जगह दी जाएगी। बीते शनिवार को मुंबई के एक फिल्म डायरेक्टर के प्रयागराज आने से वेब सीरीज बनाने की चर्चा जोर पड़कर रही है। मुंबई से आई रिसर्च टीम उसके अपराध, परिवार और फिर काल्विन अस्पताल में हुई उसकी हत्या पर जानकारी जुटाएगी।

वहीं अगर सूत्रों की माने सीरीज का नाम चकिया या उससे मिलता जुलता कुछ रखा जा सकता है। इस सीरीज में माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के अपराध करने के तरीके, उसके खिलाफ दर्ज मुकदमे, उससे पीड़ित लोग, उसपर लगे आरोपों, अरबों की बेनामी संपत्ति और सफेदपोशों से लेकर अन्य प्रभावशाली लोगों के साथ गठजोड़ को अलग-अलग एपिसोड में दिखाया जाएगा। इतना ही नहीं इस वेब सीरीज में माफिया अतिक के बॉलिवुड इंडस्ट्री से संबंधों को भी दिखाने की तैयारी है।

Related Articles