Tata IPL 2023: इकाना में गुजरात और लखनऊ के बीच मुकाबला कल, पांड्या ब्रदर्स होंगे आमने-सामने

लखनऊ। अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में 22 अप्रैल को खेले जाने वाले हाईवोल्टेज मुकाबले में दो भाई आमने-सामने होंगे। लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच होने वाले इस मुकाबले में दोनों भाइयों की बेहतरीन टक्कर देखने को मिलेगी। लखनऊ सुपर जायंट्स में क्रुणाल पांडया शामिल हैं जो टीम के लिए लगातार दमदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं।

दूसरी तरफ गत विजेता गुजरात टाइंटस के कप्तान हार्दिक पांडया हैं। इन दोनों भाइयों के चलते शनिवार को होने वाला यह मुकाबला रोमांचक हो गया है। गुजरात टाइंटस की टीम गुरुवार को राजधानी पहुंची। टीम ने शाम को इकाना स्टेडियम पर जमकर अभ्यास किया। लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम भी राजधानी पहुंच गई है लेकिन टीम ने आज अभ्यास नहीं किया।

क्रुणाल पांड्या ने आईपीएल के इस सत्र में 106 रन बनाए और चार विकेट लिये हैं। हार्दिक पांड्या ने टाइटंस के लिए खेलते हुए केवल 49 रन बनाए हैं और एक विकेट भी लिया है। ऐसे में क्रुणाल अपने भाई हार्दिक पर भारी दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले पठान ब्रदर्स आईपीएल में अलग-अलग टीमों से खेलते रहे। यूसुफ पठान और इरफान पठान दोनों ही आईपीएल की शान रहे चुके हैं। यूसुफ पठान जहां कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा हुआ करते थे और इरफान पठान किंग्स इलेवन पंजाब में शामिल रहे।

गुजरात टाइटंस ने किया अभ्यास
आज इकाना में अभ्यास सत्र के दौरान फार्म में चल रहे शुभमन गिल ने गगनचुंबी शाट लगाये। हरफनमौला राशिद खान पहले तो गेंदबाजी करते नजर आये और उसके बाद बल्लेबाजी में भी हाथ आजमाये। गेंदबाज मो. शमी ने भी नेट्स पर पसीना बहाया। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमस भी अभ्यास सत्र के दौरान खिलाड़ियों को उत्साह बढ़ाते नजर आये। वह लखनऊ में दमदार प्रदर्शन को बेकरार हैं। आईपीएल की इस सत्र में दोनों टीमों का प्रदर्शन शानदार रहा है। लखनऊ की टीम छह मैच खेलते हुए चार जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर मौजूद है। दूसरी ओर गुजरात टीम पांच मैच खेलकर दोजीत के साथ चौथे स्थान पर है। गुजरात यहां पर जीत के साथ अंक तालिका में ऊपर की तरफ खिसकना चाहेगी तो लखनऊ सुपर जायंट्स जीत के साथ शीर्ष पर पहुंचना चाहेगी।

Related Articles