महामहिम का नहीं पूरे देश का विरोध कर रहा विपक्ष : शलभ

महामहिम का नहीं पूरे देश का विरोध कर रहा विपक्ष : शलभ

देवरिया। मोदी सरकार ने देश के सबसे निचले तबके आदिवासी समाज की एक महिला को राष्ट्रपति बनाया लेकिन विपक्ष को यह बात पच नहीं रही। यह बात सदर विधायक डॉ. शलभ मणि त्रिपाठी ने भाजपा नगर मण्डल द्वारा आचार्य रामचंद्र शुक्ल शक्तिकेन्द्र भुजौली कालोनी पर राष्ट्रपति के अभिभाषण पर आयोजित संगोष्ठी को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि जब वो आदिवासी समाज,जनजाति समाज की महिला द्रौपदी मुर्मू अमृत काल के पहले पहले अभिभाषण को पढ़ने संसद में पहुंची तो सारे वंशवादी विपक्षी दलों ने गो बैक, गो बैक के नारे लगा कर उनका विरोध किया।

उन्होंने कहा कि यह विरोध महामहिम का नहीं था, यह विरोध एक महिला का था। यह विरोध समाज के सबसे निचले तबके जनजाति समाज का था। यह विरोध हर उस गरीब का था जो समाज में अपने परिवार को, अपने समाज को आगे लाने की प्रधानमंत्री मोदी के साथ कंधा से कंधा मिलाकर कोशिश कर रहा है। यह विरोध महामहिम का नहीं पूरे देश का विरोध था। प्रधानमंत्री मोदी जब से देश की कुर्सी पर बैठे हैं, तबसे गरीब, शोषित, वंचित, पिछड़े सबके लिए काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि लेकिन विपक्ष को यह रास नहीं आ रहा और वे मोदी विरोध के चक्कर में पूरे देश का विरोध कर रहे है। आप सभी देख रहे हैं। प्रदेश के भाजपा के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही कर रहे है तो सारा विपक्ष एक साथ मिलकर कार्यवाही को जाति-धर्म से जोड़कर अपराधियों को बचाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन उनको नहीं पता कि जनता सब देख रही है और इसका जबाब उन्हें 2024 के लोकसभा चुनाव में पुनःनरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाकर देगी।

Related Articles