उत्तराखंड में भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत सड़क हादसे में घायल

रुड़की: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. ऋषभ पंत की बीएमडब्ल्यू कार का हादसा उस समय हुआ जब वो दिल्ली से अपने घर रुड़की आ रहे थे. रुड़की के नारसन बॉर्डर पर उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया. ऋषभ को देहरादून रेफर किया गया है. वहां उनकी प्ला स्टिक सर्जरी की जाएगी. खानपुर विधायक उमेश कुमार उनका हाल जानने अस्पताल पहुंचे.
पैर में लगी है गंभीर चोट, प्ला स्टिक सर्जरी हो सकती है: डॉक्टूरों के मुताबिक ऋषभ पंत के माथे और पैर में चोट आई है. सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक देहात स्वप्न किशोर सिंह मौके पर पहुंच गए. सक्षम हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ सुशील नागर ने बताया कि फिलहाल ऋषभ पंत की हालत स्थिर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि उनकी प्लापस्टिक सर्जरी की जाएगी.
रेलिंग से कार टकराने से हुआ हादसा: प्रत्यभक्षदशिर्यों के मुताबिक ऋषभ की कार रेलिंग से जा टकराई, जिसके बाद कार में आग लग गई. बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया गया. वहीं हादसे गंभीर रूप से घायल ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया.
दिल्ली से रुड़की की ओर आ रहे थे ऋषभ: शुक्रवार को अल सुबह भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत कार से सवार होकर दिल्ली से रुड़की की ओर आ रहे थे. बता दें कि रुड़की में ऋषभ पंत का घर है. जब उनकी कार नारसन कस्बे में पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर रेलिंग और खंभों को तोड़ते हुए पलट गई.
हादसे का सीसीवीटीवी फुटेज आया सामने: ऋषभ पंत की कार हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसके बाद कार ने आग पकड़ ली. हादसे का वीडियो इतना भयानक है कि जो इसे देख रहा है वो कांप जा रहा है.
ऋषभ सक्षम अस्पताल में भर्ती: इसके बाद उनकी कार में आग लग गई. तब तक ग्रामीण और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई। अग्निशमन विभाग की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. आनन-फानन क्रिकेटर ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां से उन्हेंक दिल्लीभ रेफर कर दिया गया है.
क्रिकेटर ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह सड़क दुर्घटना में घायल हो गए. वह दिल्ली से उत्तराखंड की यात्रा कर रहे थे. ऋषभ पंत के साथ जब हादसा हुआ उस समय क्या हुआ पढ़िए.
1. टक्कर के बाद ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार में आग लग गई.
2. पुलिस ने कहा कि वह ऋषभ पंत झुलस गये हैं, लेकिन उनकी हालत गंभीर नहीं है.
3. 25 वर्षीय ऋषभ पंत ने कहा कि गाड़ी चलाते समय झपकी आने के कारण वह कार से नियंत्रण खो बैठे.
4. हादसे के वक्त ऋषभ पंत कार में अकेले थे और बचने के लिए एक खिड़की तोड़ दी.
5. उन्हें देहरादून के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Related Articles