बीएनके ग्रुप का नीलम कोठारी सोनी के साथ लक्ज़री डिज़ाइनर स्पेस बनाने के लिए सहयोग

बीएनके ग्रुप प्रसिद्ध भारतीय ज्वैलरी डिज़ाइनर एवं एक्ट्रेस नीलम कोठारी सोनी के साथ मिलकर अपनी नई कंपनी लिंक बीएनके लॉन्च करने जा रहा है

इंटीरियर और आर्किटेक्चर डिज़ाइन के क्षेत्र में चर्चित भारतीय कंपनी, बीएनके ग्रुप प्रसिद्ध भारतीय ज्वैलरी डिज़ाइनर एवं एक्ट्रेस नीलम कोठारी सोनी के साथ मिलकर अपनी नई कंपनी लिंक बीएनके लॉन्च करने जा रहा है, जो सेलिब्रिटी डिज़ाइन स्पेस को प्रदर्शित करती है। बेहज़ाद खरस द्वारा संचालित बीएनके ग्रुप ने नीलम कोठारी सोनी के साथ सहयोग किया है, जो किसी स्पेस को डिज़ाइन करने के लिए सौंदर्य से संबंधित अपनी विशेषज्ञता, अनुभव और खास नज़र प्रदान करती हैं।
लक्ज़री लिविंग में उच्चतम मानकों को हासिल करने के उत्साह के साथ, बीएनके ग्रुप के कार्यक्षेत्र में देश भर में सबसे खास लोगों के भव्य आवासों से लेकर जटिल वास्तुकला और लक्ज़री हॉस्पिटैलिटी स्पेस तक शामिल है। मुंबई के ब्यूमोंडे से लेकर लोनावाला में वीकेंड रिट्रीट तक लक्ज़री घर बनाना, नवी मुंबई में ताज विवांता के साथ हॉस्पिटैलिटी से लेकर मुंबई में लूना नुडो, लूना गुस्ता और ओपा किपोस जैसे बेहद फैशनेबल रेस्तरा को नया रूप देते हुए, बीएनके ग्रुप जीवन में सुरुचिपूर्ण रंग भरने के लिए प्रतिबद्ध है।
बीएनके ग्रुप और नीलम ने साथ मिलकर महामारी के दौरान वन अविघ्ना में अपनी पहला रेसिडेंशियल प्रोजेक्ट शुरू किया, जो लक्ज़री पसंद करने वाले पारखी लोगों के लिए बीस्पोक लिविंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है और उच्च स्तरीय आत्मविश्वास से भरपूर और बेहद खास अनुभव देती है।
स्पेस डिज़ाइन करते समय, नीलम और बेहज़ाद के लिए ग्राहक की समझ को जानना बहुत महत्वपूर्ण होता है, ताकि वे प्रोजेक्ट में अपना अनूठा योगदान दे सकें। उनका पहला रेसिडेंशियल प्रोजेक्ट वास्तव में ‘उत्कृष्ट रचना’ है, क्योंकि हरा-भरा घर ही समृद्धि और आज के दौर की डिज़ाइन के बीच सही तालमेल दर्शाता है। 3 पीढ़ियों वाले परिवार के लिए डिज़ाइन किए गए इस घर में हर कमरा अपने शानदार इंटीरियर्स के साथ रहने वालों के व्यक्तित्व की झलक पेश करता है। लिविंग और डाइनिंग एरिया इस घर के मुख्य आकर्षण हैं, जिसमें डाइनिंग एरिया एक कस्टमाइज्ड मेटल स्क्रीन से घिरा हुआ है, जो स्पेस और प्राइवेसी का अहसास प्रदान करता है। यह रंगों के साथ समृद्धि का शानदार मिश्रण है।
इस नए वेंचर के साथ, बेहज़ाद और नीलम कई रोमांचक प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, जिसमें ताज विवांता, वन अविघ्ना के पूरे हो चुके प्रोजेक्ट्स और ट्रम्प टावर्स, वर्ल्ड टावर्स आदि में जारी प्रोजेक्ट्स शामिल हैं।

Related Articles