पीलीभीत: प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने से नाराज़ आशिक ने मचाया तहलका!

पीलीभीत: जनपद में एक युवक ने प्रेमिका के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. प्रेमिका की शादी कहीं और तय हो जाने से युवक नाराज था. आरोपी ने युवती के घर पहुंचकर, उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. वहीं, बहन को बचाने के लिए उसका भाई आगे आया, तो सनकी प्रेमी ने भाई को गोली मार दी. युवती के भाई की मौके पर ही मौत हो गई.

अमरिया थाना क्षेत्र के सिरसा गांव में ये वारदात हुई. यहां एक सरफिरे युवक ने पहले तो प्रेमिका के भाई को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. उसके बाद युवक ने खुद को भी गोली मारकर सुसाइड कर लिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आरोपी का 22 साल की युवती रचना से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. आरोपी रिंकू गंगवार बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव लक्ष्मीपुर का रहने वाला था.

परिजनों ने रचना की शादी कहीं और तय कर दी थी. इससे रिंकू को काफी नाराज था. शनिवार सुबह रिंकू प्रेमिका के घर जा पहुंचा और उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस दौरान घर पर मौजूद प्रेमिका का बड़ा भाई रविंद्र पाल बचाने के लिए आगे आया. तभी आरोपी ने तमंचे से उसको गोली मार दी. पीलीभीत के एसपी दिनेश पी मौका-ए-वारदात पर पहुंचे.

 

Related Articles