आगरा: कमिश्नर की पत्नी और बेटी कोरोना संक्रमित, पूर्व भाजपा सांसद के घर भी पहुंचा वायरस

आगरा: कोरोना संक्रमण एक बार फिर रफ्तार पकड़ रहा है. आगरा के कमिश्नर अनिल कुमार गुप्ता की पत्नी और उनकी बेटी के साथ ही डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के प्रोफ़ेसर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावा भाजपा के पूर्व सांसद भगवान शंकर रावत का बेटा भी संक्रमित हो गया है. स्वास्थ्य विभाग अब कमिश्नर की पत्नी और बेटी के संपर्क में आए लोगों को चिन्हित करके सभी के सैंपल की भी जांच कराएगा. बुधवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक आगरा में 18 नए कोरोना संक्रमित पाए गए. डीएम प्रभु नारायण सिंह ने जनता से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है.

सीएमओ डॉ. अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आगरा कमिश्नर अमित गुप्ता की पत्नी डॉ. प्रीति गुप्ता और उनकी 8 वर्षीय पुत्री कोरोना संक्रमित पाए गए है. इसके अलावा पूर्व भाजपा सांसद भगवान शंकर रावत के पुत्र बृजेश रावत, सेठ पदम चंद प्रबंधन संस्थान के निदेशक और दयालबाग क्षेत्र में भी कई संक्रमित मिले हैं. सभी को होम आईसोलेशन में रखा गया है.

आगरा के डीएम प्रभु नारायण सिंह ने बताया कि बुधवार को 24 घंटे में लिए गए 3114 सैंपल की जांच रिपोर्ट आई. जिसमें 18 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं. जिले में कोरोना संक्रमण के 59 एक्टिव मरीज हो गए हैं. आंकड़ों से साफ है कि जिले में कोरोना संक्रमण धीरे-धीरे गति पकड़ रहा है. इसको लेकर जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग लगातार रणनीति बना रहा है. जिले में कोरोना गाइडलाइन का कड़ाई से पालन कराया जा रहा है.

दयालबाग और कमला नगर हॉट स्पॉट बने

कोरोना संक्रमण को लेकर दयालबाग और कमला नगर हॉट स्पॉट बने हुए हैं. यहां पर 15 कोरोना संक्रमित एक्टिव मरीज हैं. इसके साथ ही सिकंदरा, शाहगंज, विजय नगर, जीवनी मंडी, मोतीलाल नेहरू रोड क्षेय में भी एक्टिव संक्रमित हैं. हॉटस्पॉट में माइक्रो कंटेन्मेंट जोन बनाए जा रहे हैं. जिससे संक्रमण पर सख्ती बढ़ाई जा सके.

पूर्व कमिश्नर के परिवार पर टूटा था कोरोना का कहर

बता दें कि आगरा में कोरोना संक्रमण की पहली लहर के दौरान अगस्त 2020 में तत्कालीन कमिश्नर अनिल कुमार के परिवार पर भी कहर टूटा था. 24 घंटे में तत्कालीन कमिश्नर अनिल कुमार के माता-पिता की संक्रमण से जान चली गई थी. तब उनके आवास पर 10 से ज्यादा अधिक लोग संक्रमित हुए थे. जिनमें कमिश्नर अनिल कुमार, उनकी पत्नी और अन्य सदस्य शामिल थे.

 

Related Articles