शाओमी ने मचाया धमाल, स्मार्टफ़ोन से लेकर स्मार्ट टीवी तक सभी पर है छूट, दिल खुश कर देंगे ये ऑफर्स 

अक्टूबर से दिसंबर तक का समय फेस्टिव सीजन कहलाता है और इस समय में हर ब्रांड और ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अपनी-अपनी सेल जारी करती है ताकी लोग कमाल के ऑफर्स का लाभ उठा सकें. फ्लिपकार्ट और अमेजन की तरह Xiaomi भी दिवाली की खुशी में Diwali with Mi नाम की एक सेल शुरू कर रहा है जिसमें स्मार्टफोन्स से लेकर स्मार्ट टीवी तक, शाओमी के तमाम प्रोडक्ट्स पर कमाल के ऑफर और छूट दी जा रही है. आइए देखें इस सेल में क्या-क्या ऑफर मिलेंगे.

दिवाली सेल के खास ऑफर 

वैसे तो यह सेल 3 अक्टूबर से शुरू होने वाली है लेकिन एमआई वीआईपी क्लब के मेम्बर्स के लिए यह सेल निर्धारित डेट से एक दिन पहले यानी 2 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी.

साथ ही, आपको बता दें कि इस सेल के लिए शाओमी ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से हाथ मिलाया है इसलिए एसबीआई क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को सेल की छूट के अलावा 10% का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट और मिलेगा.

शाओमी के स्मार्ट टीवी पर ऑफर 

अगर शाओमी के स्मार्ट टीवी की बात की जाए तो इस सेल में आपको इन पर काफी सारे डिस्काउंट मिल जाएंगे. 32-इंच के रेडमी स्मार्ट टीवी को आप 3,500 रुपये की छूट के बाद 13,249 रुपये में खरीद पाएंगे और वहीं 43-इंच वाले स्मार्ट टीवी पर भी आपको 3,500 रुपये की छूट मिलेगी जिससे इसकी कीमत गिरकर 22,749 रुपये हो गई है.

रेडमी स्मार्ट टीवी एक्स-सीरीज पर आपको 7 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है जिससे इसके 50-इंच के मॉडल का दाम 31,749 रुपये होगा, 55-इंच का मॉडल 39,749 रुपये का पड़ेगा और अगर आप 65-इंच के मॉडल को खरीदते हैं तो इसकी कीमत 58,749 रुपये की होगी.

शाओमी के स्मार्टफोन्स पर डील 

शाओमी के स्मार्टफोन्स पर भी कई सारे ऑफर मिल जाएंगे. Redmi Note 10 सीरीज के स्मार्टफोन्स पर आपको 3,250 रुपये की छूट मिलेगी जिसके बाद Redmi Note 10S के 64GB वाले वेरिएंट की कीमत 11,749 रुपये हो गई है और 128GB वाला वेरिएंट 20,749 रुपये का पड़ेगा. आपको Redmi Note 10 Pro Max, Redmi 10 Prime, Xiaomi 11 Lite NE 5G और Mi 11X Pro जैसे स्मार्टफोन्स पर भी डिस्काउंट मिलेगा.

स्मार्टफोन्स और स्मार्ट टीवी के अलावा भी आपको शाओमी के विभिन्न प्रोडक्ट्स पर छूट का मौका मिलेगा, फिर चाहे वह Mi Robot Vacuum MOP-P हो या फिर Redmi SonicBass Wireless Earphones हों, आपको सभी प्रोडक्ट्स पर कई सारे ऑफर्स चल रहे हैं. इस सेल का लाभ उठाने के लिए आपको शाओमी की वेबसाइट, mi.com पर जाना होगा.

Related Articles