सहारनपुर में सभी प्रमुख दलों के उम्मीदवारों ने भरा पर्चा, सपा ने आखिरी समय में बदला उम्मीदवार

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश में नगरीय निकाय के पहले चरण के सहारनपुर में चार मई को होने जा रहे मतदान के लिए सोमवार को नामांकन के अंतिम दिन सभी प्रमुख दलों के उम्मीदवारों ने जोशो खरोश के साथ अपने-अपने नामांकन दाखिल किए। सपा ने आखिरी वक्त में मेयर पद के घोषित उम्मीदवार चौधरी जांनिशार एडवोकेट के स्थान पर सहारनपुर देहात के सपा विधायक आशु मलिक के छोटे भाई नूर मलिक को उम्मीदवार बना दिया। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज यह बदलाव किया।

सहारनपुर नगर निगम के गठन के बाद दूसरी बार हो रहे चुनाव में मेयर का पद इस बार भी पिछड़ा वर्ग के लिए आरक्षित है। भाजपा की ओर से प्रमुख चिकित्सक डा. अजय सिंह, सपा की ओर से नूर मलिक और कांग्रेस की ओर से प्रदीप वर्मा ने आज अपने नामांकन एडीएम प्रशासन डा. अर्चना द्विवेदी के समक्ष दाखिल किए। बसपा की ओर से पूर्व केंद्रीय मंत्री रशीद मसूद की पुत्रवधु खदीजा मसूद ने नामांकन दाखिल किया।

प्रदेश भाजपाध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह की अगुवाई में अग्रवाल धर्मशाला से भाजपाइयों का जुलूस कलेक्ट्रेट तक पहुंचा।
मेरठ प्रांत अध्यक्ष सतेंद्र सिसोदिया, नगर भाजपा विधायक राजीव गुंबर, पूर्व सांसद राघव लखनपाल शर्मा, पूर्व विधायक लाजकृष्ण गांधी, पूर्व महानगराध्यक्ष अमित गगनेजा, प्रांतीय उपाध्यक्ष मोहित बेनीवाल, प्रांतीय मंत्री डा. चंद्रमोहन, भाजपा मेयर प्रत्याशी डा. अजय सिंह, अखिलेश मित्तल, महानगराध्यक्ष राकेश जैन आदि शामिल रहे।

प्रदेशाध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह ने कार्यकर्त्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि वे पिछले चुनावों की तरह जीजान से मेहनत करें और सभी उम्मीदवारों को जिताने का काम करें। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में दावा किया कि इस बार भाजपा नगरीय चुनाव में 2017 की जीत का रिकार्ड तोड़ेगी।

Related Articles