Uttar pradesh-सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कन्नौज से किया नामांकन

Uttar pradesh-समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने गुरुवार को कन्नौज से लोकसभा उम्मीदवारी का अपना पर्चा दाखिल किया है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने तिर्वा रोड स्थित सपा कार्यालय से अपने समर्थकों और ढोल नगारों के साथ जिला अधिकारी कार्यालय पहुंचे और वहां अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन में रामगोपाल यादव, शिवपाल यादव मौजूद दिखे। तेज प्रताप यादव मौजूद नहीं थे। नामांकन से पूर्व अखिलेश यादव ने 24 साल पुरानी नामांकन की अपनी तस्वीर जारी की और लिखा कि फिर नया इतिहास दोहराया जाएगा। नया भविष्य बनाया जाएगा।

Uttar pradesh-also read-Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के अंतर्गत दूसरे चरण का प्रचार थमा, 13 राज्यों की 89 सीटों पर होगी वोटिंग, राहुल गांधी-हेमा मालिनी समेत इन दिग्गजों की परीक्षा

इस पोस्ट पर चाचा शिवपाल यादव ने लिखा सर्वदा विजय भव: । इससे पहले कन्नौज लोकसभा सीट के लिए समाजवादी पार्टी ने तेज प्रताप यादव को अपना उम्मीदवार बनाया था लेकिन स्थानीय नेताओं में उत्साह की कमी और असंतोष के कारण पर्चा दाखिल करने के आखिरी दिन निर्णय बदलना पड़ा और खुद अखिलेश ने अपने नाम से पर्चा दाखिल किया। उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी ने कन्नौज से सुब्रत पाठक को अपना उम्मीदवार बनाया है। सु्ब्रत पाठक मौजूदा समय कन्नौज के सांसद हैं।

Related Articles