Up News-दुष्कर्म करने वाले एवं सहयोगी समेत दो गिरफ्तार

Up News-रामपुर थाना क्षेत्र के दमोदरा गांव में दो दिन पहले एक शादी में पिकअप चालक द्वारा एक गांव के किशोरी को बहला फुसला कर दूर ले जाकर दुष्कर्म करने के मामले में एक दुष्कर्मी युवक एवं किशोरी को भागने में सहयोग देने वाले दूसरे युवक को पुलिस ने शनिवार की सुबह जमालापुर बरसठी तिराहे से गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष विक्रम लक्ष्मण सिंह ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि दो दिन पूर्व दमोदरा गांव में किशोरी के साथ हुए दुष्कर्म मामले में वांछित आरोपी अपने सहयोगी के साथ जमालापुर बरसठी तिराहे पर पहुंचने वाला है और वहां से बस पकड़कर कहीं भागने की फिराक में है। सूचना की जानकारी जमालापुर चौकी प्रभारी रामजी सैनी को दिया। इसके बाद चौकी प्रभारी ने बरसठी तिराहे पर संदिग्ध व्यक्तियों समेत वाहन चेकिंग करना शुरू किया। थोड़ी देर बाद दो संदिग्ध युवक दिखाई पड़े। पुलिस ने दोनों को रूकने का इशारा किया तो वह भागने लगे। जिसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

दोनों ने अपना नाम गौरव सिंह पुत्र अरविन्द कुमार सिंह निवासी हथेरा थाना नेवढिया, प्रिंस कुमार गौतम पुत्र रमेश चन्द्र गौतम निवासी पुरेलला थाना नेवढिया जनपद जौनपुर बताया।चौकी प्रभारी ने दोनों के विषय में जानकारी किया तो रामपुर थाने में धारा 323/ 504/ 506/ 120बी/ 376 भादवि व 3/4 पाक्सो एक्ट व 3(2)V एससी एसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज हुआ था और दोनों वांछित चल रहे थे। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर थाने ले आई और अभियुक्तगण के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही करते हुए सम्बंधित न्यायालय भेज दिया। जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।

Related Articles