Punjab News-अगले माह पंजाब आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, सुरक्षा इंतजामों के लिए पुलिस विभाग ने कसी कमर

Punjab News-लोकसभा चुनाव के लिए पंजाब में 1 जून को मतदान होना है। भाजपा की तरफ से मई माह के अंतिम सप्ताह में प्रधानमंत्री की रैली आयोजित करवाने की तैयारी की जा रही है। पंजाब भाजपा ने भी इसे लेकर तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी की तरफ से जल्द ही इसे लेकर बैठकें की प्रक्रिया भी शुरू कर दी जाएगी, ताकि सभी तैयारियां पूरी की जा सके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले महीने पंजाब आएंगे। लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए वे रैलियों व बैठकों में हिस्सा लेंगे। पंजाब सरकार की आम राज्य प्रबंध विभाग की प्रोटोकॉल शाखा ने सभी विभाग के प्रमुख, डीसी, पुलिस अधिकारियों को सुरक्षा इंतजाम को लेकर पत्र जारी किया है।

Punjab News-also read-Rajsthan News -बालिका विद्यालय मे मांस के टुकड़े डालने वाले के खिलाफ शिक्षा मंत्री के निर्देश पर मामला दर्ज

पत्र में निर्देश दिए गए हैं कि पीएम की सुरक्षा के इंतजाम को लेकर नियमों का पालन किया जाए और समय रहते इसकी तैयारी पूरी होनी चाहिए। पत्र के अनुसार राज्य स्तर पर सुरक्षा प्रोटोकॉल को लेकर जो भी इंतजाम किए जाते हैं, वह पूरे होने चाहिए। इसमें सुरक्षा बैरिकेड्स, पार्किंग सुविधा, हेलीपैड समेत अन्य प्रबंध शामिल है। अधिकतर विभागों ने भी आगे अपनी ब्रांचों को इस संबंध में निर्देश जारी कर दिए हैं।

Related Articles