Up News-राहुल-अखिलेश जितनी सभा करेंगे, भाजपा को उतना ज्यादा फायदा होगा

Up News- उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री Keshav Prashad Maurya ने कहा कि अमरोहा में सपा कांग्रेस गठबंधन के Candidate जमानत जब्त होगी। कांग्रेस Congress नेता Rahul Gandhi और सपा प्रमुख Akhilesh Yadav की आज अमरोहा में सार्वजनिक बैठक करने पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री Keshav Prashad Maurya ने कहा, “Election में हर गठबंधन को और हर नेता को कोई भी जनसभा, महासभा करने का Rights होता है लेकिन वहां कल Prime Minister Narendra Modi  ने विजय की ढोलक बजा दी है।

Up News-also read-West Bengal- रामनवमी पर बंगाल के मुर्शिदाबाद में जबरदस्त हिंसा शोभायात्रा के दौरान जिहादियो ने फेके बम व छतों से बरसाए पत्थर

हम बहुत बड़े अंतर से Amroha  सीट जीतेंगे…ये जितनी सभा करेंगे, BJP को उतना ज्यादा फायदा होगा। Keshav Prashad Maurya ने एक्स पर लिखा कि 2014 में हमारी विजय हो चुकी है। 2024 में 2014 का रिकार्ड बड़े अंतर से तोड़ेंगे। सपा कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी की जमानत जब्त होगी। कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उनकी एक सभा से हमारा एक लाख वोट बढ़ जायेगा हम तो चाहेंगे Rahul Gandhi  पूरा देश छोड़कर Uttar Pradesh  में सभा करें और हमारा वोट बढ़ता रहे। वह जितनी सभा करेंगे हमें उतना अधिक फायदा होगा।

Related Articles