Himanchal Pradesh-ठियोग कार दुर्घटना में शिमला और सहारनपुर के तीन लोगों की मौत

 

Himanchal Pradesh-शिमला जिला के ठियोग उपमण्डल के देहा थाना क्षेत्र में हुई कार दुर्घटना में मारे गए तीन व्यक्तियों की पहचान कर ली गई है। मृतकों में दो सहारनपुर और एक शिमला का रहने वाला था। शिमला के संजौली निवासी विकास ठाकुर (34) पुत्र कश्मीर सिंह ठाकुर, उत्तर प्रदेश के सहारनपुर निवासी मोहम्मद विलाल (31) पुत्र इकबाल और मोहम्मद मुकर्रम (30) पुत्र इरादा हुसैन की दुर्घटना में मौत हुई है।
ये तीनों मंगलवार को कार संख्या यूके07जेड-9695 में सवार होकर शिमला की ओर जा रहे थे। दोपहर बाद सवा तीन बजे बानू ढांक के समीप करगोली में कार अनियंत्रित होकर 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में तीनों कार सवारों की मौके पर मौत हो गई।
पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर शवों को खाई से निकाला।

Himanchal Pradesh-also read-prayagraj-रामपुर धमवा के तीन घरों में सेंध लगाकर नकदी जेवर,बर्तन उठा ले गए चोर

तीनों का निजी कारोबार था और ये काम के सिलसिले में शिमला आ रहे थे। अभी यह साफ नहीं हुआ है कि कार को कौन चला रहा था। डीएसपी ठियोग सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि शवों को आज पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।इस बीच अप्पर शिमला के कुमारसेन में एक अन्य कार दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और चालक घायल है। मंगलवार शाम कार संख्या एचपी09ए-3645 खाई में जा गिरी। मृतक की पहचान ठियोग के करयाल निवासी सचिन पुत्र महेंद्र लाल के रूप में हुई है, जबकि चालक जीत राम निवासी केबाद घायल है। ठियोग पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

 

Related Articles