उमेश पाल हत्याकांड में बड़ा खुलासा! गुड्डू मुस्लिम के मोबाइल से उमेश और अतीक के बीच हुई थी बहस, जानें पूरा मामला

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड को लेकर जांच में एक और खुलासा हुआ है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, जांच में यह बात सामने आई है कि हत्याकांड से पहले उमेश और माफिया अतीक अहमद की जमीनी विवाद को लेकर फोन पर बहस हुई थी। फोन पर अतीक ने उमेश को जान से मारने की धमकी दी थी। हालांकि इस पर पुलिस का कोई बयान नहीं दिया है।

सूत्रों के मुताबिक फरवरी महीने में बमबाज गुड्‌डू मुस्लिम उमेश पाल के सुलेमसराय स्थित घर पर गया था। वहां उसने अपने मोबाइल से ही उमेश की बात अतीक से कराई थी। इस दौरान अतीक-उमेश पाल के बीच जमीन के विवाद को लेकर करीब 10  मिनट तक बहस हुई थी।

उस बहस के बाद से उमेश ने अतीक का फोन उठाना बंद कर दिया था। हालांकि इस मामले में उमेश का परिवार कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। वहीं मामले में धूमनगंज इंस्पेक्टर राजेश मौर्य ने कहा, मामला सामने आया है। जांच की जा रही है।

जमीन का सौदा न करना पड़ा मंहगा
पुलिस के मुताबिक अतीक जमीन से जुड़े इस जमीन के मामले में उमेश से सौदा करना चाहता था। मगर उमेश ने उस जमीन का सौदा करने से इनकार कर दिया था। जिससे अतीक बौखला गया था। अतीक ने बरेली जेल में बंद अशरफ को फोन कर उमेश की हत्या कराने को कहा था।

जिसके बाद अशरफ ने बरेली जेल से उमेश के हत्या का पूरा प्लान तैयार किया। घटना से पहले बरेली जेल में कई शूटर अशरफ से मुलाकात करने भी गए थे। इसके बाद 24 फरवरी को अतीक के बेटे असद समेत अन्य शूटरों ने दिनदहाड़े उमेश पाल और उनके दोनों गनर को घर के समीप गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Related Articles