कानपुर में महिला सिपाही अधिवक्ता के साथ सरकारी क्वार्टर में मना रही थी रंगरलिया, फिर अचानक पहुंची पीआरवी वैन..फिर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है। जहां बुधवार को पुलिस लाइन में हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ। कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि एक महिला सिपाही एक अधिवक्ता के साथ अपने क्वाटर में आपत्तिजनक हरकत कर रही है। पीआरवी पहुंची और उसके क्वाटर से एक अधिवक्ता और महिला सिपाही को शहर कोतवाली ले आई। यहां पूछताछ के बाद पुलिस को जब असलियत पता चली तो दोनों को जाने दिया।

इंस्पेक्टर कोतवाली सूर्य बली पांडेय के अनुसार महिला सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए उच्च अधिकारियों को लिखा जाएगा। महिला सिपाही परिवार परामर्श केन्द्र में तैनात बताई जा रही है। उसका पति भी सिपाही है। इंस्पेक्टर कोतवाली ने बताया कि महिला सिपाही का काफी समय से अपने पति से तलाक का मुकदमा चल रहा है। वह दूसरे युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है।

कंट्रोल रूम की सूचना पर पीआरवी दोनों को थाने लाई थी। कोई शिकायत न होने पर उन्हें छोड़ दिया गया मगर महिला सिपाही के खिलाफ पुलिस की छवि को धूमिल करने के लिए उच्च अधिकारियों को विभागीय कार्रवाई की संस्तुति करते हुए पत्र लिखा गया है। इस दौरान लाइन के बाहर तमाशबीनों की भीड़ लग गई।

Related Articles