बॉलीवुड: शॉर्ट पिंक ड्रेस में बार्बी डॉल सी दिखीं अनन्या पांडे, खूबसूरत अदाओं पर फैंस हुए फिदा

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे हमेशा अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक्स से फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती हैं तो वो सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने लेटेस्ट किलर लुक्स की तस्वीरें इंटरनेट पर सांझा की हैं जिनमें उनकी खूबसूरती थमने का नाम नहीं ले रही है।

एक्ट्रेस अनन्या पांडे किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई है। वो आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की हर एक अदाओं पर फैंस अक्सर अपना दिल हार जाते हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। अभिनेत्री ने अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान पिंक कलर की शॉर्ट रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है।

अनन्या पांडे का बार्बी डॉल लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। हालांकि फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बता दें कि एक्ट्रेस आए दिन अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। हर बार उनकी तस्वीरें देखकर फैंस का दिल तेजी से धड़कनें लगता है। एक्ट्रेस अनन्या पांडे की इन तस्वीरों पर लोग लाइक्स और कॉमेंट्स करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने एक्ट्रेस की तस्वीरों पर कॉमेंट करते हुए लिखा है- सो ब्यूटीफुल तो वहीं दूसरे ने लिखा है- ‘चांद का टुकड़ा’। ऐसे ही एक के बाद एक कर के लोगों के रिएक्शंस आ रहे हैं।

Related Articles