WFI प्रमुख बृजभूषण सिंह के समर्थन में उतरे कई विधायक, कहा- कांग्रेस करा रही पूरा खेल

लखनऊ। भारतीय कुश्‍ती संघ (WFI) के प्रमुख व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण पर पहलवानों की शिकयात और सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर यौन शौषण का मुकदमा दर्ज होने के बाद उनके समर्थकों और यूपी के कई विधायकों में उबाल है। बलरामपुर विधायक पलटूराम, गोंडा के करनैलगंज से विधायक अजय सिंह और साध्वी सुमन पाठक सहित कई लोग भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह के समर्थन में खोल कर उतर आए हैं।

इन विधायकों का कहना है कि कांग्रेस की साजिश के तहत यह पूरा खेल हो रहा है। हम सभी इसका विरोध करते हैं। वहीं अपने ऊपर लगे आरोपों पर बृजभूषण शरण सिंह का कहना है कि वह अपराधी बनकर अपने पद से इस्‍तीफा नहीं देंगे। पहलवानों की मांग पर अगर इस्‍तीफा दूंगा तो ये होगा कि मैंने आरोपों को मान लिया है।

क्या बोले बृजभूषण शरण सिंह
महिला पहलवानों के गंभीर आरोपों के बाद भारतीय कुश्‍ती संघ के अध्‍यक्ष बृजभूषण शरण पर दिल्‍ली पुलिस ने यौन उत्‍पीड़न से जुड़े दो एफआईआर दर्ज कर लिए हैं। इसके बाद शनिवार को बृजभूषण शरण सिंह ने गोंडा में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस किया। उन्‍होंने कहा कि पहलवानों की सभी मांग मान ली गई है, फिर भी वे धरने पर बैठे हैं। कुश्‍ती संघ के अध्‍यक्ष का चुनाव होने वाला है। नया अध्‍यक्ष चुने जाने के बाद मेरा कार्यकाल समाप्‍त हो जाएगा। कई महीनों से मुझे गाली पर गाली दी जा रही है।

Related Articles